28 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

काजोल और बेटी न्यासा देवगन ट्रोलर्स के निशाने पर चढ़े, मां-बेटी पर क्यों हो हैं ऐसे भद्दे कमेंट्स? आइये जाने

सोशल मीडिया आज के समय में ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां फिल्मी सितारे हमेशा ही कुछ ना कुछ नया करते हुए नजर आते हैं। लेकिन कई बार फिल्मी सितारे अपने ही अंदाज के लिए काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल और उनकी बेटी न्यासा देवगन के साथ हुआ। बता दें कि दोनों मां बेटी इन दिनों अपनी फिटनेस और फिजिक को लेकर खूब ट्रोल हो रही है।

google news
kajol nysa trolled

काजोल पिछले काफी समय से अपनी कमी को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई है जिसे कम करने के लिए भी जिम में काफी ज्यादा पसीना बहा रही है। हाल ही में उसका एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसमें अपने क्लासेस को पूरा करने के बाद अपनी कार में बैठती है। लेकिन इस दौरान उनका शरीर जी से साफ से दिखाई देता है। ऐसे में उन्हें जमकर ढोल किया जा रहा है क्योंकि बिल्कुल भी फिटनेस फिक्र नजर नहीं आ रही है।

इतना ही नहीं काजोल की बेटी न्यासा हमेशा ही सोशल मीडिया पर किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं का विषय बन जाती है। इन दिनों वे खुद भी अपनी मां की तरह अपनी फिटनेस और अपने कलर को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल हो रही है। जहां दोनों मां बेटी के वीडियो पर काफ़ी कमेंट देखने को मिल रहे हैं काजोल कोई उदास ने यहां तक कह डाला कि फिल्म में फिट दिखने वाली रियल लाइफ में कैसी दिखती है।

फिटनेस और कलर पर हो रहे ट्रोल

काजोल की बेटी न्यासा अपने फिल्म डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। लेकिन वे हमेशा ट्रोल भी होती हुई नजर आती है कभी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर तो कभी लेट नाइट पार्टी करने को लेकर हाल ही में नासा का एक वीडियो सामने आया जिसमें वे शॉट निक्कर और टीशर्ट में नजर आ रही है उन्होंने अपने मुंह पर मार्क्स भी लगाया हुआ है। न्यासा को इस तरह देखते हुए लोगों ने कमेंट में यहां तक कह दिया है कि मुंह में विमल रखा हुआ है इस वजह से मार्क्स लगाया है।

google news
Kajol with daughter Nysa

बता दें कि अजय देवगन की बेटी न्यासा जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखने वाली है लेकिन उससे पहले सोशल मीडिया पर ही काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है और हमेशा अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाती है। न्यासा देवगन अपनी मां काजोल पर गई है जो कि फिल्मी देवी से पहले सांवले रंग की हुआ करती थी ऐसा ही कुछ न्यासा के साथ में भी हैं। जिसकी वजह से वह हमेशा ही ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles