Sidhu Moosewala Funeral: भारी जन सैलाब के बीच हुआ सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार, नम आंखों से दी लोगों ने अंतिम विदाई, देखें वीडियो

पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला को 29 तारीख को अज्ञात बदमाशों ने कालो पर गोली मार दो वहीं गंभीर रूप से घायल वे सिंगर को आनन-फानन में मानता के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इतना ही नहीं उनके साथ इस दौरान गाड़ी में और भी कुछ लोग मौजूद थे। जिन्हें में गोली लगी और गंभीर अवस्था में उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

google news
sidhu moosewala funeral

लेकिन जब तक अस्पताल पहुंचाते सिद्दू मूसेवाला का निधन हो चुका था। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद से ही उनके घर पर भारी जनसैलाब देखा गया। बता दें कि पूरे इलाके में पुलिस छावनी की तरह मौजूद कर दी है। अभी तक इन कारणों का पता नहीं चल पाया है कि आखिरकार संगीतकार को दिनदहाड़े थे किसलिए मार दिया गया।

इतना ही नहीं उनके निधन के बाद बहुत सी क्रीम का भी नाम बताया जा रहा है। जिन्होंने सिद्धू मूसेवाले की मौत की जिम्मेदारी ली है। बता दें कि सोशल मीडिया पर अब फिल्मी कलाकारों के अलावा जाने माने संगीतकारों ने भी सिद्दू मूसेवाला के निधन पर संवेदना व्यक्त की है वहीं कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

इतनी नहीं पंजाब की मान सरकार ने भी इस पूरे मामले की बारीकी से जांच करवाने की जिम्मेदारी ली है। वही आज 2 दिन बाद सिद्दू मूसेवाला का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान अपने चाहिए देखो आखरी बार देखने के लिए भाई जनसैलाब देखा गया इस दौरान के पहले सोशल मीडिया पर इतना ही नहीं संगीतकार की मां होती हुई अपने लाल को याद कर रही थी।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles