Sooraj Thapar के लिए पत्नी दीप्ति ध्यानी ने मुंडवाया अपना सिर, वजह है बेहद खास… फैंस कर रहे जमकर तारीफ

सच्चा प्यार उसे ही कहा जाता है जो हर मुश्किल से मुश्किल परिस्थिति में डटकर अपने साथी के साथ उसका सामना करें, ऐसा ही उदाहरण हाल ही में देखने को मिला है जब पत्नी ने अपने पति की रक्षा के लिए अपने बालों की कुर्बानी दे दी। दअरसल, हम बात कर रहे हैं टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कपल के बारे में जिनका नाम दीप्ति ध्यानी और सूरज थापर है। इसका पहले प्यार की एक ऐसी कहानी लिखी है जिसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

google news
sooraj thapar wife dipti

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना काल में सबसे ज्यादा इसकी जद में मनोरंजन दुनिया से जुड़े कलाकार ही आए थे। ऐसे में अभिनेता सूरज थापर की भी कोरोना काल में तबीयत इतनी ज्यादा खराब हो गई थी कि उनके बचने के बहुत कम ही चांस थे क्योंकि उनके शरीर में इंफेक्शन 70% तक फैल गया था ऐसे में उनकी पत्नी ने हर वह कोशिश की।

जिसकी वजह से वे अपने पति को बचाने में सफल रही ऐसे में उन्होंने भगवान के सामने प्रार्थना की थी कि यदि उनके पति एक हो जाते हैं तो वे अपने सर का मुंडन करवाएंगे और भगवान ने उनकी पुकार भी सुन ली। प्यार किया कहानी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है जबकि दोनों टीवी इंडस्ट्री के काफी चर्चित कपल में से एक है।

पति की गंभीर स्थिति को देखते हुए दीप्ति ध्यानी ने दुआ मांगी थी यदि उनके पते की हो जाते हैं। तो वे तिरुपति बालाजी के सामने अपने बालों को भेंट करेंगे और उन्होंने ऐसा ही किया हाल ही में उन्होंने खुद अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया है। जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रही थी। उनकी काफी तारीफें कर रहे हैं। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में तेरे नाम @soorajthapar’ भी लिखा है।

google news
sooraj thapar wife dipti

इस दौरान दीप्ति ध्यानी की दो फोटो काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है जिसमें एक में वह अपने लंबे और घने बालों के साथ में नजर आती है तो दूसरे की पल में पूरा सर का मुंडन करे हुए नजर आती है। अब उनके प्यार तो लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं उन्होंने अपने प्यार के लिए अपने बालों को दान कर दिया अपना मुंडन करवाया। फैन दीप्ति के प्यार के लिए उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!