32 C
Mumbai
Wednesday, December 7, 2022

‘कच्चा बादाम’ सिंगर Bhuban Badyakar हुए हादसे का शिकार, आनन-फानन में किया गया अस्पताल में भर्ती

सोशल मीडिया से रातों-रात लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाने वाले कच्चा बादाम गाने के सिंगर भुबन बड्याकर (Bhuban Badyakar) से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार कार्तिक से वक्त सिंगर का अचानक एक्सीडेंट हो गया जिसकी वजह से उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है। मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में भुबन बड्याकर को गंभीर चोट आई है।

google news
kunal khemu soha ali khan shiv pooja 5

खबरों की माने तो सिंगर कार चलाना सीख रहे थे और अचानक ही अपना संतुलन खो बैठे जिसकी वजह से वे गंभीर हादसे का शिकार हो गए इसमें उनके शरीर के अलावा सीने में भी गंभीर चोट आई है जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि यह खबर सामने आने के बाद से ही कच्चा बदाम सिंगर के फैन उनकी सेहत से जुड़ी तमाम जानकारियों को जानने की कोशिश कर रहे हैं।

Bhuban Badyakar kacha badam accident 3

भुबन बड्याकर अपने एक गाने से लोगों के बीच में काफी पॉपुलर हो चुके हैं बता दें कि बंगाल की सड़कों पर कच्ची मूंगफली बेचने का नया तरीका इजाद करने वाले भुबन बड्याकर रातो रात की अपने गाने को लेकर काफी ज्यादा पॉपुलर हुए और आज वे कच्चा बदाम के अलावा और भी कई गाने गा चुके हैं। आज वे सुपरस्टार बन चुके हैं। लेकिन अचानक उनसे जुड़ी इस खबर ने उनके चाहने वाले को परेशान कर दिया है। अब अब उनके स्वास्थ्य को लेकर जानने की कोशिश में लगे हैं। उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Bhuban Badyakar kacha badam accident 2

कच्चा बादाम गाना इतना ज्यादा फेमस हुआ है कि आज उन्होंने मूंगफली बेचना बंद कर दिया है। इतना ही नहीं उन्हें आगे भी कई म्यूजिक कंपनियों द्वारा बड़े ऑफर आ रहे हैं। इतना ही नहीं उनके इस गाने के लिए उन्हें लाखों रुपए नाम भी दिया जा चुका है। वह अब तक कई शो का हिस्सा भी बन चुके हैं और लाइव परफॉर्मेंस भी कर चुके हैं। उन्हें एक गाने ने काफी पॉपुलर बना दिया है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles