ईरानी महिला ने बसंती बन शोले के गाने पर किया ऐसा डांस हेमा मालिनी को भी पीछे छोड़ दिया!

आज का दौर में सोशल मीडिया ने अपनी अलग ही पहचान बनाई है। हर छोटी से छोटी बातें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो जाती हैं। आज कोई भी आम इंसान सोशल मीडिया के माध्यम से रातों रात स्टार बन सकता है। यह ऐसा बड़ा माध्यम है। जिसका उपयोग करके आप कम समय में ज्यादा फेमस हो सकते हैं। आज ऐसे बहुत कम ही लोग होने जो सोशल मीडिया से जुड़े नहीं हो। लगभग सभी किसी न किसी माध्यम से इससे जुड़ा है।

Iranian women dance on sholay song basanti

बात करें सोशल मीडिया की तो हाल ही में एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो को देखने वालों की संख्या भी लाखों में पहुंच गई है। बता दें कि वीडियो में बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म शोले के एक गाने को दर्शाया गया है। जिसे लोग कभी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। फिल्म शोले की पॉपुलरटी लोगों के बीच आज भी बहुत है। फिल्म के गानों के साथ जोक भी आज तक लोगों की जुबां पर रहते हैं।

3 वीडियो में से पहला वीडियो

वहीं फिल्म ने भारतीयों के साथ विदेशों में भी अपनी छाप छोड़ी है। जिसका जीता जागता उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो है। जिसमे ईरान एक ग्रुप ‘जब तक है जान जाने जहान’ पर ऐसा डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसने सभी को अपना दीवाना बना दिया है।

3 वीडियो में से दूसरा वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ग्रुप मैं शामिल एक महिला हरे रंग की साड़ी पहनकर हेमा मालिनी की तरह डांस करने कोशिश कर रही है। तो वहीं अन्य साथी भी जय और वीरू की तरह डांस करने का प्रयास कर रहे हैं। फिल्म शोले के प्रति इनकी दीवानगी देखकर लोग भी अचंभित हो रहे हैं। और ईरानी ग्रुप का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

3 वीडियो में से अंतिम तीसरा वीडियो

वीडियो में सभी डांस ग्रुप के मेंबर ने पूरे गाने को फिल्म शोले की तरह करने का प्रयास किया है। जिसके चलते लोगों को यह डांस अपनी और कुछ ज्यादा ही आकर्षित कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *