Categories: बॉलीवुड

अभिनेता अनिल कपूर ने उड़ाया वायुसेना की वर्दी का मजाक, तो सेना ने लगाई फटकार

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की आने प्रोजेक्ट ‘AK vs AK’ को लेकर हंगामा शुरू हो गया है। दरअसल इस प्रोजेक्ट में वायु सेना की आधिकारिक पोषक को लेकर वायु सेना ने कड़ी आपत्ति ली है। ‘AK vs AK’ प्रोजेक्ट में अनिल कपूर ने वायु सेना की ड्रेस पहन कर डांस किया जो वायु सेना को उचित नहीं लगा।

वायु सेना प्रत्येक देश का एक महत्वपूर्ण विभाग है जिसका सम्मान किया जाना चाहिए। अभिनेता अनिल कपूर ने प्रोजेक्ट में डांस के साथ कुछ डायलॉग्स भी बोले हैं जिसको लेकर वायु सेना ने कड़ी आपत्ति जताई है। वायु सेना ने अपने बयान में वीडियो को लेकर बताया कि अनिल कपूर ने वीडियो में वायु सेना की अधिकारिक पोषाक को पहना और गलत भाषा का इस्तेमाल किया है। वायु सेना का कहना है अगर आपको यही सब करना है तो आप साधारण वर्दी में करें ना कि वायु सेना की वर्दी पहन कर, इससे जनता पर गलत प्रभाव पड़ता है।

वायुसेना की पोषाक का करे सम्मान

वायु सेना ने यह भी कहा कि इस पोशाक में किया गया व्यवहार भारतीय सेना के सैनिकों के व्यवहार के अनुकूल नहीं है इसलिए इसे तुरंत ही हटा दिया जाना चाहिए। आप सभी को यह जानकारी होगी आने वाले दिनों में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आने वाले दिनों में अनिल कपूर का एक प्रोजेक्ट दिखाया जाना है जिसका नाम ‘AK vs AK’ है। कुछ दिन पहले इस प्रोजेक्ट का ट्रेलर दिखाया गया था जिसमें अनिल कपूर ने वायु सेना की वर्दी पहन कर डांस कर रहे है और कुछ डायलॉग्स भी बोल रहे है।

दिखाए गए ट्रेलर में अनिल कपूर के साथ बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी है और अनिल कपूर ने वायु सेना की पोषाक पहनकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया जिसको लेकर विवाद शुरू हो गया है। इस ट्रेलर के वीडियो को शेयर करते हुए ही वायु सेना ने कड़ी आपत्ति जताई है।

वायु सेना ने ट्विटर के माध्यम से कहां की आप वायु सेना की वर्दी का गलत उपयोग नहीं कर सकते और ना ही आपको यह पोशाक पहनकर गलत भाषा का प्रयोग करना चाहिए। इसका भारतीय सेना में तैनात सैनिकों पर बुरा प्रभाव पड़ता है। इसलिए इस प्रोजेक्ट में से इसे तुरंत हटा दिया जाना चाहिए। बुधवार को अनिल कपूर ने अनुराग कश्यप के साथ इस प्रोजेक्ट के पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Leave a Comment