कमलेश तिवारी हत्याकांड में आया नया मोड़ उनकी माँ ने पत्रकारों को लिया आड़े हाथों कहा मोदी कोई……

हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या की गई, कई लोगों को पकड़ा जा चुका है। लेकिन चीजें अब तक साफ नहीं हैं, कि किसने कमलेश तिवारी की हत्या की। बनारस में कमलेश की अस्थियां प्रवाहित की गई इसको लेकर कमलेश तिवारी की मां भी बनारस आई थी। यहां उनसे पूछा गया कि आप अभी पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में हैं, उनके बारे में आप कुछ कहना चाहेंगी, तो उन्होंने कहा कि, “अरे मोदी जी क्या शंकर जी हैं, हम मोदी जी के दरबार में नहीं, भोले के दरबार में आए हैं। मोदी जी भगवान है क्या? मोदी जी- मोदी जी लगा रखा है, हम मोदी से संतुष्ट नहीं बात खत्म”।

यह भी पढ़े :- मोदी से मिलते ही नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी ने तोड़ा मौन, बोले प्रधानमंत्री

इससे पहले कमलेश की मां ने एबीपी के एंकर सुमित अवस्थी को जोरदार फटकार लगाई थी। उन्होंने सुमित से कहा था कि आप हिंदू- मुस्लिम करना बंद कर दें और हिम्मत है तो सरकार से सवाल करें। कमलेश हत्याकांड में पुलिस ने अब तक जिन लोगों को गिरफ्तार किया है उन पर हत्या के आरोप सीधे से नहीं लग रहा है। इन सभी लोगों ने किसी न किसी समय सोशल मीडिया पर कमलेश तिवारी को मारने की धमकी दी थी ऐसा पुलिस का कहना है।

यह भी पढ़े :-भड़काऊ भाषण, हिंदुत्व छवि वाले नेता व मुस्लिम विरोधी होने के कारण निशाने पर थे कमलेश

इसके साथ ही कमलेश की मां ने योगी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले में पुलिस सुबह शाम जिन लोगों को गिरफ्तार कर रही है। वह निर्दोष है, पुलिस असली आरोपी तक नहीं पहुंच पा रही है उन्होंने वाराणसी में मीडिया से बात करते हुए यह भी कहा कि 24 घंटे में हत्यारे पकड़ लेंगे। लेकिन आज 4 दिन हो गए क्या बोलूं, आजादी से यहां तक भी नहीं ला पाए, पुलिस के साए में लाया गया। हम खुद को नजरबंद महसूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़े :-कलेक्टर काफिला पर किया जानलेवा हमला! क्या किया जिससे कलेक्टर साहिबा रुकीं और फिर…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *