23 C
India
Tuesday, September 21, 2021

43 साल में ही दादी बन गयी ऋतिक रोशन की ये हीरोइन, खूबसूरती ऐसी की ऋतिक भी हो गए थे दीवाने

मई 2010 में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और बारबरा मोरी (Barbara Mori) अभिनीत फिल्म काइट्स बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। जिसका प्रोडक्शन खुद ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने ही किया था। हालांकि उस समय यह फिल्म दर्शकों का कुछ खास मनोरंजन तो नहीं कर पाई थी लेकिन ऋतिक रोशन और बारबरा मोरी की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

- Advertisement -

Movie Kites

फिल्म काइट्स के बाद बरबरा मोरी बॉलीवुड में ज्यादा नजर तो नहीं आई लेकिन फिल्म काइट्स से सभी लोग उन्हें जान गए थे। 21 मई 2010 में बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म दिखाई गई थी जिसे आज 11 साल पूरे हो चुके हैं।

Barbara Mori Sergio Mayer

बारबरा मोरी साउथ अमेरिकन देश उरुग्वे में 2 फरवरी 1978 में पैदा हुई थी। बचपन से ही उन्हें अभिनय का शौक था। आप सभी को यह जानकर आश्चर्य होगा कि मात्र 38 साल की उम्र में बारबरा मोरी दादी बन चुकी थी। दरअसल बारबरा मोरी सर्जियो मेयर (Sergio Mayer) के साथ साल 1996 में रिलेशनशिप में थी और 18 वर्ष की उम्र में ही बारबरा को एक बेटा हुआ था। जिसका नाम बारबरा मोरी ने सिरगियो मेयर मोरी रखा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sergio Mayer Mori (@smayermori)


सर्जियो मेयर मोरी (Sergio Mayer Mori) जो की एक बहुत अच्छे सिंगर है उन्हें कुछ समय बाद साल 2016 में एक बेटी हुई जिसका नाम मिला मेयर है जो कि अब 6 साल की हो चुकी है। कुछ समय बाद 2016 में बारबरा मोरी ने एक बास्केटबॉल प्लेयर केनेथ रे सिगमैन (Kenneth Ray Sigman) से शादी की थी लेकिन दोनों आपस में ज्यादा दिन तक साथ नहीं रह पाए और अलग हो गए।

kenneth ray sigman barbara mori

फिल्म काइट्स में अपने अभिनय से बारबरा मोरी दर्शकों को अपनी और खींच नहीं पाई थी लेकिन उनकी खूबसूरती ने हीं दर्शकों को अपना दीवाना बनाया था। यही कारण था कि ऋतिक रोशन जैसे पुराने कलाकार भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए और दोनों के अफेयर की खूब चर्चाएं हुई थी। फिल्म काइट्स को लेकर सबसे मजेदार बात यह है कि इस फिल्म में बारबरा मोरी के साथ अभिनेत्री कंगना रनौत भी थी।

Kangana Hrithik Roshan

कुछ समय बाद कंगना राणावत और ऋतिक रोशन के अफेयर के किस्से सुर्खियों में थे। आज बारबरा मोरी 42 वर्ष की हो चुकी है लेकिन उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है। फिल्म काइट्स के बाद बारबरा मोरी किसी भी हिंदी फिल्म में नजर नहीं आई लेकिन उनके द्वारा की गई कुछ फिल्में जैसे माय ब्रदर्स वाइफ कामा इन सिग्निफिकेंट थैंक्स है। बारबरा मोरी सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहती है और समय-समय पर अपने पोस्ट शेयर करती रहती है जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है।

Hrithik Roshan Barbara Mori

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!