29 C
Mumbai
Monday, December 5, 2022

खुद को सरेंडर करने लखनऊ कोर्ट पहुंची हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, यहां जाने पूरा मामला

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हमेशा अपने शानदार डांस और अपने पॉपुलर कानों के लिए चर्चाओं का विषय है यह बता दें कि उन्होंने अपडेट हमको पर करोड़ों दिलों पर राज किया है आज भी सपना चौधरी की लोकप्रियता किसी पड़ी अदाकारा से कम नहीं है वह जब भी शो करने पहुंचती है। हजारों की संख्या में लोग उनको देखने के लिए वहां पर मौजूद रहते हैं। लेकिन हाल ही में खबर आ रही है कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को सरेंडर करने के लिए लखनऊ कोर्ट पहुंची।

google news
Sapna Choudhary Crying for no work 2

इस खबर के सामने आने के बाद से ही उनके चाहने वाले काफी ज्यादा बेचैन दिखाई दे रहे हैं तो चलो आपको बताते हैं कि ऐसा क्या हुआ जो सपना चौधरी को खुद को ही सिलेंडर करने कोर्ट पहुंचना पड़ा। दरअसल, सपना चौधरी अपने एक पुराने मामले को लेकर लखनऊ कोर्ट पहुंची थी बता दें कि उनके अलावा छह लोगों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था। वहीं वे पेशी पर कोर्ट नहीं पहुंच पाई थी। इसलिए वह केस को रिकॉल करने के लिए पहुंची थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी और छह लोगों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था।हुआ कुछ ऐसा था कि सपना चौधरी का एक प्रोग्राम होना था। जिसकी लगभग सारी तैयारियां भी हो चुकी थी टिकट भी बिक चुकी थी। लेकिन अचानक सपना चौधरी ने इस शो को करने से इंकार कर दिया। इसके बाद इवेंट मैनेजर और सपना चौधरी समेत छह लोगों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था। यह मामला साल 2018 के समय का है जब 6 लोगों पर आशियाना थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ था।

जिसके लिए अदाकारा सपना चौधरी को आज भी कोर्ट के चक्कर काटने पड़ते हैं। खबरों की माने तो जमानत दी वारंट जारी होने के बावजूद भी सपना चौधरी पेश नहीं हो पाई थी इस वजह से उन्हें आप खुद कोर्ट में अपने आप को सरेंडर करने पहुंचना पड़ा था हालांकि उन्हें हाथों-हाथ इस केस से राहत मिल चुकी है। बताया जाता है कि प्रोग्राम की पूरी तैयारी होने के बाद सपना चौधरी ने खुद को आश्वस्त होना बताया था जिसके बाद लोग काफी भड़क गए थे और f.i.r. दर्ज हो गई थी।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles