Matthew Wade Angry: आउट होते ही गुजरात के इस बल्लेबाज ने खोया अपना आपा, ड्रेसिंग रूम में की जमकर तोड़फोड़

क्रिकेट का महाकुंभ आईपीएल अपने अंतिम दौर में चल रहा है बता दें कि इस दौरान टीमों के बीच में काफी शानदार मुकाबला देखने को मिल रहे हैं। सभी टीमें प्लेऑफ में बने रहने के लिए जोर शोर से लगी हुई है ऐसे में गुरुवार को खेले गए गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से हरा दिया।

google news
Matthew Wade Angry IPL 2022

इस बड़ी जीत के साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अभी प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है वहीं गुजरात पहले ही काफी अंतर लेकर टॉप पोजीशन तो मौजूद है। बता दें कि खेले गए इस मुकाबले के दौरान दोनों ही टीम की ओर से काफी शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। लेकिन इस दौरान एक ऐसे वाकया भी घटित हुआ जिसकी वीडियो ऑफ काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है।

दरअसल, गुजरात के खिलाड़ी मैथ्यू वेड मैदान पर 13 गेंद पर 16 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन उन्हें बॉलर की अपील के बाद एलबीडब्ल्यू आउट दे दिया गया। वहीं इसके बाद उन्होंने रिव्यू लिया जिसमें वे काफी ज्यादा कॉन्फिडेंस नजर आए। रिव्यू के बाद भी उन्हें आउट करार दिया गया।

इसके बाद वह अपने आप पर आपा खो बैठे और ड्रेसिंग रूम में जाते ही उन्होंने अपने हेलमेट को फेंका वेट को कई बार पकड़ा और जमकर तोड़फोड़ की उनका या वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। खिलाड़ी की इस हरकत के लिए फैंस काफी ज्यादा नाराज दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि गुजरात टाइटंस ने 8 विकेट पर 168 रन बनाए थे। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने इस लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर लिया।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!