गौतम गुलाटी ने ट्वीट कर शहनाज गिल की तारीफ कर करिश्मा पर निशाना साधा कहा सोच का स्तर गिरा हुआ

सीजन 8 में करिश्मा और गौतम के बीच अच्छे रिलेशन नहीं थे। दोनों की शो में बिल्कुल नहीं पटती थी। वह एक दूसरे से झगड़ते थे, अब गौतम गुलाटी ने एक ट्वीट कर शहनाज गिल की तारीफ की है, और करिश्मा पर निशाना साधा है। गौतम ने लिखा, “हाउ क्यूट शहनाज गिल मैंने खुद को समझाना बंद कर दिया। जब मैंने यह समझा कि लोग सिर्फ अपने नजरिए से ही चीजों को देखेंगे। गौतम गुलाटी के इस ट्वीट पर फ्रेंड्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना बिग बॉस 13 में बीते दिनों लग्जरी बस टास्क मैं कमेंटेटर की भूमिका में नजर आई थी। करिश्मा तन्ना को देख शहनाज गिल काफी एक्साइटेड हो गई थी। शहनाज करिश्मा के सामने 8 वें विनर गौतम गुलाटी का जिक्र करने लगी। लेकिन करिश्मा ने गौतम को ज्यादा तवज्जो नहीं दी।

शहनाज़ करिश्मा के बीच क्या बातें हुई थी

शहनाज ने करिश्मा को कहा कि आपका सीजन मेरा फेवरेट था। फिर करिश्मा ने शहनाज से उनके फेवरेट कंटेस्टेंट का नाम पूछा। जिस पर शहनाज ने कहा – आपका दुश्मन, करिश्मा ने तंज कसते हुए कहा, सब लड़कियां उसकी फेवरेट थीं। क्योंकि वह कुछ नहीं करता था। शहनाज ने गौतम गुलाटी को क्यूट बताया, क्योंकि वह गार्डन साफ करता था। शहनाज ने करिश्मा से कहा कि आप उसके सीजन में थे इसलिए बहुत लकी थे। बिग बॉस के सीजन 8 में अपनी धमाकेदार जीत करवाने वाल एक्टर गौतम गुलाटी को लेकर उसके लिये “वी लव गौती” सॉन्ग गाया था । बिग बॉस के सीजन 8 में यह काफी फेमस हुआ था। उस समय यह सॉन्ग फैंस की जुबान पर चढ़ा हुआ था।

जब शहनाज ने करिश्मा तन्ना से पूछा कि क्या गौतम गुलाटी और आप सब भी फ्रेंड नहीं है? इस पर करिश्मा तन्ना ने कहा – है ना, हम सब फ्रेंड है, यह बस शो में होता है। अब वो मेरा दोस्त है, बिग बॉस के सभी लोग मेरे दोस्त हैं। आप लोग भी दोस्त रहना शो के बाद। बिग बॉस में इन दिनों चौथे हफ्ते के फिनाले की तैयारी चल रही है। शो में इन दिनों मिडवीक एक्टिवेशन के जरिए कंटेस्टेंट सिद्धार्थ डे को घर से बेदखल कर दिया गया है अब जल्द ही चाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट “कांटा लगा गर्ल ” शेफाली जरीवाला बिग बॉस के घर एंट्री करने वाली है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *