प्रतिष्ठित दूरदर्शन समाचार एंकर का वीडियो इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर जमकर वायरल हो रहा है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि न्यूज एंकर सलमा सुल्तान बता रही है कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की खबर ने देश को हिला दिया था। वो कहती दिख रही है, “मुझे नहीं समझ आ रहा था कि वह न्यूज़ में कैसे पढूंगी। इस खबर के बाद मेरे आंसू नहीं रुक रहे थे। लेकिन उसी हालत में मुझे कैमरे का सामना करना पड़ा।” न्यूज एंकर सलमा सुल्तान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वहीं, इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी दादी को याद करते हुए ट्वीट किया आज मेरी दादी इंदिरा गांधी का बलिदान दिवस है। आप के फौलादी इरादे और फैसलों की सीख हर कदम पर मेरा मार्गदर्शन करती रहेगी, आप को मेरा शत शत वंदन। गौरतलब है कि इंदिरा गांधी का जन्म 19 नवंबर 1917 को इलाहाबाद में हुआ था। वह तीन बार देश की प्रधानमंत्री रही। 31 अक्टूबर 1984 को उनके अंगरक्षक ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी।

Source Youtube

आज देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि है। इस अवसर पर पीएम मोदी, सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो 31 अक्टूबर 1984 का है। इसी दिन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या कर दी गई थी। यह वीडियो मशहूर न्यूज एंकर सलमा सुल्तान का है। उन्होंने इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या की खबर को कैसे पढ़ा इस बारे में बता रही है इस वीडियो को बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने रीट्वीट किया है। खुशबू सुंदर कांग्रेस की नेता भी है।

Leave a Comment