27 C
Mumbai
Thursday, February 2, 2023
spot_img

पंक्चर जोड़ने वाली बिन भाई की लड़की और सीओ चंद्रपाल के बीच कच्चे धागे ने जोड़ा भाई-बहन का रिश्ता

रविवार 22 अगस्त को देश भर में राखी का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जायेगा। इसके लिए सभी बहनों ने तैयारियां भी कर ली है। यह एक ऐसा त्योहार है जहां केवल बहनों की चलती है। इस दिन सभी बहनें अपने भाई की लंबी उम्र की कामना करती है और हमेशा उनके बीच में ऐसा ही प्यार भरा रिश्ता बने इसकी दुआ करती है। लेकिन यह जरूरी नहीं कि राखी का त्यौहार दो सगे भाई बहनों के बीच में ही मनाया जाए आज बहुत से लोग ऐसे भी है जिनका दूर-दूर तक अपना कोई रिश्ता नहीं होता।

New WAP

CO Chandrapal Singh Rakhi Viral Video

लेकिन इसके बाद भी वे राखी के त्योहार को साथ में बनाते हैं और एक धागे से जिंदगी भर के बंधन में बंध जाते हैं। राखी ऐसा त्योहार है जिसमें यह नहीं देखा जाता कि दोनों के बीच में किस तरह का रिश्ता है यह रिश्ता प्यार और विश्वास का रिश्ता होता है। आज सरहद पर देश की रक्षा करने वाले हजारों जवानों के लिए देश की बहने मिलकर राखियां पहुंचती। आज समाज में बहुत से ऐसे रिश्ते हैं जो केवल राखी के बंधन की बुनियाद पर ही टिके हैं। लेकिन यह रिश्ता सगो से भी बढ़कर है।

New WAP

इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको एक ऐसे रिश्ते के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है इतना ही नहीं सब लोग उनकी जमकर तारीफ भी कह रहे हैं। आज समाज में बहुत से उदाहरण ऐसे मौजूद है जिन्होंने यह साबित कर दिखाया है कि रिश्ता दिल से होता है ना कि एक ही कोख से पैदा हुए भाई बहनों के बीच में हो, आज बहुत सी बहन ऐसी भी है जिनका कोई भाई नहीं है लेकिन इसके बाद भी वे राखी का त्योहार मनाती है।

CO Chandrapal Singh Etawah

राखी का त्योहार से पहले इटावा के पुलिस अधिकारी की चर्चा है सोशल मीडिया पर काफी तेजी से चल रही है इतना ही नहीं सभी लोग उनकी जमकर तारीफ भी करते हैं तो चलो आपको बताते हैं कि आगे का पुलिस अधिकारी ने ऐसा क्या किया कि उनकी तारीफ सोशल मीडिया पर की जा रही है इतने में ही उनकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल भी हो रही है जिसको लोग काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में इटावा पुलिस के सीओ चंद्रपाल सिंह अपने सहयोगी के साथ बकेवर थाने से गुजर रहे थे।

वहीं इस दौरान सीओ साहब की निगाह रोड के किनारे पर बनी पंचर की दुकान पर पड़ी जहां एक लड़की वाहनों के पंचर बना रही थी। ऐसे में पुलिस अधिकारी ने अपनी गाड़ी रोक दी। और पंचर बना रही लड़की से बात करने लगे, इतना ही नहीं इस दौरान सीओ साहब ने लड़की से राखी के त्योहार को लेकर बात की तो लड़की इमोशनल हो गई और कोई जवाब नहीं दिया। ऐसे में सीओ लड़की के इस तरह इमोशनल होने के कारण को समझ जाते हैं। और उन्हें आभास हो जाता है कि इस लड़की का कोई भी भाई नहीं है ऐसे में वह खुद ही इस लड़की के भाई बन जाते हैं और पंचर बनाने वाली लड़की से राखी बंधवा लेते हैं।

CO-Chandrapal-Singh-Etawah 1

ऐसी हो साहब के इस तरह से राखी बनवाने के बाद लड़की की आंखों में खुशी के आंसू आ जाते हैं। तो सीओ साहब भी काफी इमोशनल हो जाते हैं। इस पल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और सभी ही सीओ साहब की जमकर तारीफ कर रहे हैं इतने ही नहीं इस लम्हे को देखकर सीओ साहब के साथ मौजूद अन्य अधिकारी भी अपनी गाड़ी से उतर कर पंचर बनाने वाली लड़की से राखी बंदबाते हैं और उनकी रक्षा की कसम खाते हैं।

CO-Chandrapal-Singh-Etawah 2

वहीं पुलिस अधिकारियों द्वारा किए गए सराहनीय कार्य की अब जमकर तारीफ हो रही है बता दें कि इन अधिकारियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिन पर काफी अच्छे कमेंट से देखने को मिल रहे हैं। सीओ साहब द्वारा किया गया यह कार्य अब सभी को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है इतना ही नहीं लोग पुलिस अधिकारियों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!