Asia Cup 2023:पाकिस्तान के खिलाफ बिहार के लाल ने किया कमाल,पाकिस्तान के खिलाफ जड़ा ईशान किशन ने अर्धशतक

Photo of author

By Jyoti Mishra

Asia Cup 2023:इंडिया-पाकिस्तान का मैच शुरू तो अच्छा हुआ लेकिन बीच में ऐसा लगा मानो इंडिया बहुत अच्छा नहीं कर पाएगा।रोहित शर्मा और विराट कोहली की लगातार विकेट गिरने के बाद फैंस काफी निराश हो गए और इसके बाद सभी ने उम्मीद छोड़ दी। लेकिन इसी बीच ईशान किशन ने कमाल कर दिया है।

New WAP

Asia Cup 2023: इशान किशन ने लगाया जबरदस्त अर्धशतक

इशान किशन ने अर्धशतक लगाया है और कमाल कर दिखाया है। आपको बता दे की ईशान किशन ने शानदार पारी खेली है और एक बार फिर से भारतीय फैंस के मन में उम्मीद जग गई है। भारत के चार विकेट गिर चुके हैं लेकिन इसी बीच भारत और पाकिस्तान का मैच और ज्यादा रोमांचक हो गया है।

बेहद खास है आज का इंडिया-पाकिस्तान का मैच

भारत और पाकिस्तान का मुकाबला एक बहुत ही बड़ा मुकाबला माना जाता है और इस मुकाबले में सभी लोग काफी उत्साहित रहते हैं। भारत और पाकिस्तान दोनों इस रोमांचक मुकाबले को देखने के लिए बेताब रहते हैं और काफी लंबे समय के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच ऐसा मुकाबला हो रहा है।

अक्टूबर में वर्ल्ड कप में भिड़ेंगे इंडिया-पाकिस्तान

एशिया कप के बाद एक बार फिर से वर्ल्ड कप में इंडिया-पाकिस्तान का अक्टूबर में मुकाबला देखने को मिलेगा। फ्रेंच बेसब्री से इस मैच का इंतजार कर रहे हैं और लोगों को उम्मीद है कि एक बार फिर से भारत एशिया कप जीतेगी।

New WAP

Also Read:Virat Kohli Naveen ul Haq : विराट कोहली संग पंगा लेने वाले नवीन उल हक का अफगानिस्तान से कटा पत्ता, पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

फैंस की उम्मीद है ईशान पर टिकी

इस हाईवोल्टेज मुकाबले में टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की पारी को ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने संभाल लिया हैं. इस बीच ईशान किशन ने महज 54 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा कर लिया हैं. दोनों के बीच 50 रनों की साझेदारी हो चुकी है. टीम इंडिया का स्कोर

google news follow button