viral video: गंजेपन से परेशान लोगों के लिए अनुपम खेर ने गाया गाना, गाना सुन रोक नहीं पाएंगे हंसी

बढ़ती उम्र के साथ जहां लोगों के शरीर में तेजी से बदलाव आ जाता है। जिसके कारण कई लोगों को काफी दिक्कतों का सामना भी पड़ता है। और बात करे बॉलीवुड के कलाकारों की तो उनको तो इस अनचाहे बदलाव से सबसे ज्यादा दिक्कत होती है। वहीं हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने कुछ ऐसे ही लोगों के लिए गाना गाया है। जो अपने शरीर में हुए बदलाव से काफी ज्यादा खफा है।

बात करें अनुपम खेर की तो वे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। और वे अपने सोशल मीडिया एकाउंट से लोगों को मोटिवेट करने का काम भी करते हैं। बता दें कि उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान लोगों से लगातार अपील की थी। अक्सर अभिनेता को कभी फनी तो अपने से जुड़े वीडियो भी शेयर करते रहते हैं।

गंजे लोगो को समर्पित किया गाना

वहीं इस बार अनुपम खेर ने बढ़ती उम्र के साथ लोगों को आने वाली बालों की समस्या को लेकर अपने विचार रखे हैं। इतना ही नहीं अभिनेता ने गंजे लोगों को अपनी आवाज में एक गाना समर्पित किया है। वहीं अनुपम खेर का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं जिसने भी इस वीडियो को देखा वह शानदार कमेंट्स भी कर रहा है।

अनुपम खेर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-दुनिया भर के गंजों को समर्पित। आज से 40 साल पहले जब मैं मुंबई फ़िल्मों में अपनी क़िस्मत आजमाने आया था तो मेरे बाल झड़ रहे थे और अस्त व्यस्त थे। लोग इसे मेरी क़िस्मत कहते थे और मैं इसे अपनी खासियत कहता था। ऐसे में मैंने खुद को और जमाने को हंसाने के लिए गंजो पर ये गाना लिखा।”

अनुपम खेर का यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रही है। और फैंस के कॉमेंट्स भी पढ़ने लायक है। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि ‘गंजापन कोई समस्या नहीं है लेकिन फिर भी कुछ लोग इसे गम्भीर समस्या बनाकर इसके वजह से मानसिक तनाव में जीते हैं। ऐसे सभी गंजों के लिए आप प्रेरणास्रोत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *