कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करना ‘खान ब्रदर्स’ को पड़ा भारी, जाना पड़ सकता है जेल?

बॉलीवुड : कोरोना महामारी ने जहां एक तरफ पूरे देश को रोख सा दिया है। और सरकार इस महामारी से लड़ने के लिए लगातार अपने प्रयास कर रही है। लेकिन इसके बावजूद भी लोग अपनी नादानी के चलते अपने साथ-साथ अपने अपने परिवार को भी जोखिम में डाल रहे हैं। हाल ही में दुबई से लौटे फिल्म निर्माता और अभिनेता अरबाज खान और सोहेल खान के खिलाफ सोमवार 4 जनवरी को कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने के लिए एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बता दें कि यह कार्रवाई मुंबई नगर निगम (BMC) की शिकायत के बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 188 और 269 के तहत मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। मिली जानकारी के अनुसार, सोहेल खान के बेटे निर्वाण के खिलाफ भी एक मामला दर्ज किया गया है।

दरअसल,अरबाज खान और सोहेल खान 25 दिसंबर को दुबई से लौटे थे। और मुंबई कोरोना गाइडलाइंस ने अनुसार उन्हें एक होटल में क्वारेंटाइन में रहने के लिए कहा गया था। लेकिन वे होटल में न रुखते हुए घर चले गए। उन्होंने होटल ताज लैंड्स एंड में खुद को क्वारेंटाइन करने का झूठ बोला लेकिन इसके बजाय अपने बांद्रा घर चले गए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना प्रोटोकॉल के चलते बाहर से भारत आने वाले लोगों 7 दिनों की अवधि के लिए खुद को अलग करना पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *