Categories: मनोरंजन

इरफान खान को याद करके इमोशनल हुई हॉलीवुड फिल्म जुरासिक वर्ल्ड की अभिनेत्री

बॉलीवुड : बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाले दिग्गज अभिनेता इरफान खान अब हमारे बीच मौजूद नहीं है। लेकिन आज भी उन्हें उनकी अदाकारी के लिए याद किया जाता है। इरफान ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया जिनमे उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था।

बता दें कि इरफान खान ने 29 अप्रैल 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। लेकिन आज भी इरफान को कोई भी भूल नहीं पाया है। और उनकी याद में फैंस आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में इरफान के साथ काम करने वाली हॉलीवुड अभिनेत्री ब्रेस डलास हॉवर्ड ने उन्हें याद किया है।

ब्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ‘जुरासिक वर्ल्ड’ फिल्म से कुछ तस्वीरों का कोलाज साझा किया है। इन तस्वीरों में इरफान खान की तस्वीर भी है। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, ‘खुशहाल जीवन का मंत्र यही है कि आप इस बात को स्वीकार करें कि आप असल में कभी भी खुद के नियंत्रण में नहीं हैं।’ इसके साथ उन्होंने ये भी बताया कि ये ‘जुरासिक वर्ल्ड‘ फिल्म का डायलॉग है जो इरफान के किरदार सिमॉन मसरानी ने कहा था।

https://www.instagram.com/p/CJe3ifys1dW/

इसके साथ ही ब्रेस ने ये भी लिखा कि उन्होंने 2020 से ये सीख ली है। उन्होंने लिखा, ‘साल 2020 ने भी हमें यही सीख दी है। तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं इरफान’। ब्रेस की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड’ में इरफान ने मसरानी कॉर्पोरेशन के CEO की भूमिका निभाई थी।

Leave a Comment