23.1 C
India
Wednesday, September 22, 2021

OMG! अब यहां भी टूटा आलिया का सपना

आलिया भट्ट शुरुआत से ही दो निर्देशकों के नाम की माला जपती आई हैं। एक हैं संजय लीला भंसाली और दूसरे हैं एस.एस राजमौली लेकिन अब इन दोनों ही निर्देशकों ने उनका दिल तोड़ दिया है।
जहां आलिया स्टारर भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ डिब्बाबंद हो गई है वहीं, अब राजमौली की
फिल्म ‘आरआरआर’ में आलिया महज मेहमान बनकर रह गई हैं।

- Advertisement -

खबर है कि इस फिल्म में उन्हें केवल मेहमान कलाकार का क्रेडिट दिया जाएगा। आलिया इन दिनों बहुत परेशान हैं क्योंकि उनकी पिछली फिल्म ‘कलंक’ भी बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी। इसकी असफलता के बाद उन्होंने ‘इंशाअल्लाह’ में खुद को झोंक दिया था लेकिन दुर्भाग्यवश यह फिल्म ही बंद हो गई।

ठंडा हो गया माहौल

तेलुगू फिल्म ‘आआरआर’ में तो पिछले काफी समय से आलिया के नाम को लेकर हो-हल्ला मचा हुआ था। कहा जा रहा था कि आलिया इसमें साउथ के सुपरस्टार रामचरण तेजा के साथ एक बेहद अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी लेकिन अब यह सुनकर उनके प्रशंसक निराश हो जाएंगे कि इस फिल्म में आलिया की भूमिका न के बराबर है।

उनका किरदार काफी छोटा कर दिया गया है। फिल्म के कुछ ही दृश्यों में आलिया अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। आलिया ने बड़े चाव से यह फिल्म साइन की थी। उन्हें भला क्या पता था कि वह फिल्म में शो पीस बनकर रह जाएंगी।

You may also like – अब नहीं करूंगी फिल्म मे काम, मुझे छुट्टी चाहिए

हालांकि जब आलिया से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, फिल्म में मेरा किरदार छोटा है पर मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं खुश हूं कि मुझे राजमौली की फिल्म में काम करने का मौका मिला है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!