स्टाइल के चक्कर में प्रेग्नेंट Alia Bhatt हुई उप्स मोमेंट का शिकार, इवेंट में पहन ली इतनी टाइट ड्रेस, दिखने लगा सब कुछ

Photo of author

By DeepMeena

Alia Bhatt: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है जो कि आज सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। बता दें किस फिल्म का दोनों पति पत्नी ने जमकर प्रमोशन किया है इसका पॉजिटिव रिस्पांस भी देखने को मिला है। फिल्म का सोशल मीडिया पर विरोध किया गया।

New WAP

alia bhatt orange thai slit brahmastra oops moment 1

लेकिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के सामने यह विरोध का असर नहीं हुआ। बता दें कि जहां भी दोनों पति-पत्नी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने जा रहे हैं। वहां बड़ी संख्या में लोग उनका सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों को लोगों का बहुत ज्यादा प्यार मिल रहा है। फिल्म रिलीज से पहले दोनों पति-पत्नी एक बार फिर एक इवेंट का हिस्सा बने थे।

alia bhatt orange thai slit brahmastra oops moment 2

New WAP

बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले दोनों पति पत्नी फिल्म ब्रह्मास्त्र की स्क्रीनिंग के दौरान एक इवेंट में नजर आए इस दौरान आलिया भट्ट ऑरेंज कलर की वन पीस ड्रेस में नजर आई और उनकी खूबसूरती ने एक बार फिर पूरी महफिल को लूट लिया। इस दौरान रणबीर कपूर ब्लैक कलर के ऑउटफिट में नजर आए दोनों की जोड़ी ने एक बार फिर लोगों के बीच में खूब सुर्खियां बटोरीं।

alia bhatt orange thai slit brahmastra oops moment 3

इस इवेंट के दौरान के कई वीडियो और फोटो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं। जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि वन पीस ऑरेंज कलर की ड्रेस में अलिया भट्ट बला की खूबसूरत लग रही थी। लेकिन यह ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट थी कि उन्हें बार-बार इवेंट के दौरान ही इसे संभालना पड़ रहा था।

alia bhatt orange thai slit brahmastra oops moment 4

इतना ही नहीं ड्रेस के ज्यादा टाइट होने के कारण उनके अंदरूनी कपड़ो के कर्ट्स भी नजर आ रहे थे। हालांकि आलिया भट्ट ने सब कुछ संभालते हुए अपने चाहने वालों के बीच में खूब सुर्खियां बटोरी अब देखना होगा कि उनकी फिल्म और उनका प्रमोशन कितना ज्यादा कमाल करता है। इस फिल्म की शूटिंग साल 2018 से चल रही है। इसी के दौरान ही दोनों आपस में मिले भी थे। अब देखना है इतने साल की मेहनत क्या रंग लाती है।

जरूर पढ़ें :

google news follow button

Leave a Comment