अजमेर शरीफ दरगाह में फैंस की इस हरकत पर बुरे भड़के अजय देवगन, गुस्से में कह गए इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपने बेटे युग के साथ अजमेर शरीफ दरगाह पहुंचे. दरगाह जाते वक्त अजय देवगन को देखने और उनके साथ फोटो क्लिक करवाने की होड़ में अजय देवगन के नजदीक आने लगे. जिससे अजय देवगन और उनके बेटे युग को भीड़ से दिक्कत होती है और इस वक्त अजय देवगन गुस्सा करते दिखाई दिए. भारत में रहने वाले लोगो को सिनेमा और उनमे काम करने वाले सितारों को लेकर बड़ा ही क्रेज रहता हैं. हम सभी बचपन से इस फ़िल्मी दुनियां का हिस्सा बनने के सपने देखा करते हैं. जब बात फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता और अभिनेत्री की आती हैं तो हम सभी अपने फेवरेट सितारें से मिलने की इच्छा जताते हैं. ऐसे में यदि कहीं मौका मिले और ये सितारें दिख जाए तो फैंस इनकी एक झलक पाने को पागल हो जाते हैं. खासकर भीड़भाड़ वाले इलाकों में यदि ये सितारें पहुँच जाए तो इन्हें फिर ढेर सारे बेताब फैंस का सामना करना पड़ता हैं. वैसे तो ये लोग पूरी कोशिश करते हैं कि अपने फैंस से अच्छी तरह मिले लेकिन अंत में ये भी हैं इंसान ही होते हैं.

रोज रोज इतने सारे लोगो से मिलना जुलना इनके लिए थकावट भरा होता हैं. फिर यदि फैंस अपनी हद पार करते हुए एक साथ इनके ऊपर टूट पड़े तो कोई भी नाराज़ हो सकता हैं. अब ऐसा ही कुछ बॉलीवुड में आँखों से अभिनय करने वाले सुपरस्टार अजय देवगन के साथ हुआ हैं. दरअसल अजय देवगन सोमवार को राजस्थान के अजमेर में शरीफ दरगाह में हाजिरी लगाने गए थे. इस दौरान उनके साथ बेटा युग भी मौजूद था. हालाँकि जब वे वहां पहुंचे तो उनकी झलक पाने तो बेताब फैंस उनके ऊपर भारी संख्या में टूट पड़े. आलम ये था की वहां बहुत धक्का मुक्की भी होने लगी थी. इस स्थिति के चलते वहां अजय देवगन थोड़े नाराज़ दिखाई दिए. उधर दूसरी ओर अजय के बॉडीगार्ड्स फैंस को साइड में करते जा रहे थे.

इस पूरी घटना का विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अजमेर में शरीफ दरगाह अक्सर फ़िल्मी सितारें अपनी हाजिरी लगाने आते रहते हैं. ऐसे में इस बार जब अजय देवगन आए तो फैंस बड़े बेताब हो गए थे ऐसे में उन्हें भीड़ से बाहर निकलने में थोड़ी दिक्कत का सामना करना पड़ा ऐसे में अजय की नाराजगी जायज भी लगती है. सोशल मीडिया पर भी लोगों का यही कहना है कि जब इतनी सारी भीड़ किसी एक इंसान के ऊपर टूटेगी तो जाहिर सी बात है वह नाराज हो जाएगा ऐसे में जिन लोगों को अजय की नाराजगी से सोशल मीडिया पर शिकायत है उन्हें अजय के फैंस ने लॉजिक देकर चुप कराया.

Source Twitter

अजय देवगन के फिल्मी कैरियर की बात करें तो हाल ही में उनकी दो-तीन फिल्में रिलीज हुई है. जिसमें टोटल, धमाल, दे दे प्यार दे आदि शामिल है. बताया जा रहा है कि अजय देवगन लीला भंसाली की अगली फिल्म गंगू बाई काठियावाड़ी में लीड रोल में नजर आ सकते हैं. वहीं अजय देवगन ने फिल्म मैदान के लिए भी शूटिंग शुरू कर ली है, जो फुटबॉल पर आधारित है.

Leave a Comment