25 C
Mumbai
Sunday, January 29, 2023
spot_img

धरना-प्रदर्शन नहीं करने के बदले मोटी रकम वसूलती है कांग्रेस! वायरल Video से हड़कंप

उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) जनपद में बिजली कंपनी के खिलाफ धरना प्रदर्शन नहीं करने के बदले में रुपयों की मांग करने का एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कांग्रेस जिलाध्यक्ष (Congress district president) मनोज दीक्षित (manoj dikshit) टोरंट कंपनी से 5 लाख रुपए तक की मांग करते नजर आ रही हैं।

New WAP

congress agra demanding money
source twitter

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज दीक्षित ने अपने पद से इस्तीफा देते हुए जिला महासचिव शाहिद अहमद पर फंसाने का आरोप लगाया है। इधर, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने जिला महासचिव शहीद अहमद से भी इस्तीफा लेते हुए अनुशासनहीनता के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

सोशल मीडिया पर एक पत्र भी सामने आया है, जिसमें आगरा से कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्रीमती मनोज दीक्षित और जिला महासचिव शाहिद अहमद का इस्तीफा मंजूर कर लिया गया है। अजय कुमार लल्लू ने इस पत्र में कहा कि यूपी कांग्रेस कमेटी की ओर से पूरे प्रकरण में जांच कमेटी गठित की जा रही है। जांच कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर सभी दोषी लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

New WAP

वीडियो में पैसों की डीलिंग

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक मीडिएटर के जरिए टोरंट कंपनी और कांग्रेस जिलाध्यक्ष के बीच डील चल रही है। इस डील में प्रदर्शन नहीं करने के बदले में पैसे मांगे जा रहे हैं। वीडियों में कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज दीक्षित बैठी दिखाई दे रही हैं। वहीं, मीडिएटर कह रहा है कि आपको भी नेतागिरी करनी है और टोरंट को भी कंपनी चलानी है। जनता कभी साथ में नहीं आएगी। मैं भी यहीं का हूं, जनता साथ में आ जाती तो टोरंट नहीं आती।

source twitter

मीडिएटर कहता है कि आपको पॉलिटिक्स करनी है, वीडियो के अंत में वह कह रहा है कि आपका कहना है कि 5 लाख आप को​ दिलवा दें, हां बिल्कुल और तीन लाख मंथली, हां बिल्कुल, मैं आपकी बात रखुंगा, मैं शाहिद भाई को दो से तीन दिन में बता दूंगा। बता दें कि मनोज दीक्षित ने जिले में बिजली का बिल माफ करने को लेकर बड़ा प्रदर्शन किया था। उन्होंने एमजी रोड स्थित टोरंट ऑफिस में बड़ा आंदोलन किया था। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर अस्थायी जेल में रखा गया। इस घटना के बाद से जिलाध्यक्ष मनोज दीक्षित चर्चाओं में हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles