21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

धोखाधड़ी केस में केरल पुलिस द्वारा अभिनेत्री करीना कपूर की महंगी गाड़ी को किया गया जब्त, जाने क्या है मामला

हमने अब तक ऐसे कई मामले देखे हैं जिसमें आम लोगों की तरह बॉलीवुड के बड़े कलाकार भी फ्रॉड का शिकार हो जाते हैं। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चाओं में आ जाते हैं। कुछ समय पहले ही खबर आई थी बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन के नाम पर रजिस्टर्ड एक महंगी कार को पुलिस द्वारा जब्त किया गया था। जिसके बाद अभिनेता अमिताभ बच्चन के नाम की चर्चा काफी तेजी से चल रही थी। वहीं अब ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जिसमें अब करीना कपूर खान का नाम इस मामले से जुड़ा है।

- Advertisement -

kareena kapoor car kerala

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खबरों की माने तो बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान के नाम पर रजिस्टर्ड Porsche कार को फ्रॉड केस के आरोपी Monson Mavunkal के पास से बरामद किया गया है। खबरों की माने तो केरल पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ में उन्हें यह जानकारी मिली है कि Monson Mavunkal ने कई बेशकीमती और प्राचीन वस्तुओं की चोरी की है वहीं इस दौरान यह भी जानकारी मिली की उसके पास एक कार मिली है जो कि करीना कपूर के मुंबई वाले एड्रेस पर रजिस्टर्ड है।

monson mavunkal kareena kapoor car kerala

वहीं केरल पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अब तक Monson Mavunkal द्वारा इस गाड़ी के किसी भी तरह के कार्य मुहैया नहीं करवाए गए हैं इसकी वजह से पुलिस को यह जानकारी नहीं मिल पा रही है कि आखिर कार्य गाड़ी का असली मालिक कौन है। बताया जा रहा है कि Porsche Boxster गाड़ी जो की अभिनेत्री करीना कपूर के नाम पर रजिस्टर्ड है पिछले 1 साल से केरल पुलिस के कंपाउंड में खड़ी हुई है सही कारण नहीं मिलने की वजह से इसे पुलिस ने जब्त किया है।

kareena kapoor car kerala 1

यह पूरा मामला श्रीवात्स्म ग्रुप केस से संबंधित है जिसमें आरोपी के पास से तकरीबन पुलिस ने 20 गाड़ियों को जप्त किया है। जिनमें ही एक नाम बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के नाम पर रजिस्टर्ड कार का भी आता है। लेकिन कार से जुड़ी सही जानकारी नहीं मिलने के कारण यहां पिछले 1 साल से पुलिस के कंपाउंड में ही खड़ी हुई है बताया जा रहा है कि 2007 में इसका रजिस्ट्रेशन करवाया गया था। जोकि करीना कपूर के मुंबई वाले घर के नाम पर रजिस्टर्ड है।

 

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!