30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

कबाड़ में पड़े सामान से युवक ने बना दिया आयरन मैन का सूट, अब आनंद महिंद्रा की टीम कर रही युवक की मदद

आपने हॉलीवुड फिल्म में आयरन मैन को तो देखा ही होगा जो अपने अब तक के करियर में कई फिल्मों को बना चुके हैं। बता दे कि कुछ समय पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म एवेंजर्स एंडगेम काफी ज्यादा लोकप्रिय रही थी। जिसमें आयरन मैन को काफी ज्यादा पसंद किया गया। लेकिन आज हम इस आर्टिकल में आपको एक ऐसे कलाकार से मिलवाने जा रहे हैं। जिन्होंने कबाड़ में बड़ी चीजों से आयरन मैन का सूट तैयार किया है।

google news

Iron man suit made by boy 4

इतना ही नहीं यह सूट काफी अच्छी तरीके से काम भी करता है और फिल्म में दिखाए जाने वाले आयरन मैन की तरह ही दिखता है। बता दे कि आनंद महिंद्रा द्वारा कुछ समय पहले ही मणिपुर के युवा प्रतिभा की कुछ वीडियो और फोटो साझा की गई थी जिसमें उन्होंने आयरन मैन का मानचित्र साझा किया था , और जानकारी दी थी कि किस तरह से यह युवा आयरन मैन का सूट बना रहा है। वहीं अब इस युवा की प्रतिभा को देखते हुए आनंद महिंद्रा और उनकी टीम इस युवा प्रतिभा की मदद करना चाहती है।

Iron man suit made by boy 3

google news

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और वह देश के प्रतिभावान लोगों की फोटो और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा करते रहते हैं। वहीं उन्होंने अब मणिपुर के रहने वाले प्रेम के महत्वाकांक्षी कार्यों को देखते हुए उनकी पढ़ाई और उनके भाई बहनों की पढ़ाई के लिए योजना बनाई है। इतना ही नहीं हाल ही में उनकी टीम के सदस्य मणिपुर प्रेम से मिलने भी पहुंचे थे इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर मौजूद है।

Iron man suit made by boy 2

ट्विटर के माध्यम से प्रेम से संबंधित जानकारी को देते हुए आनंद महिंद्रा ने कहा कि वे इस युवा प्रतिभा की कला से काफी ज्यादा अचंभित है और काफी ज्यादा खुश है कि इस तरह की परिस्थितियों में भी प्रेम ने बेकार पड़े संसाधनों का उपयोग करते हुए सूट का निर्माण किया है। वे उनके हौसले और उनके हुनर से काफी ज्यादा अचंभित है। इतना ही नहीं अब आनंद महिंद्रा ने प्रेम के आगे के प्रशिक्षण का जिम्मा उठाया है। इतना ही नहीं आनंद महिंद्रा की टीम अब आगे प्रेम का सपोर्ट करती हुई दिखाई देने वाली है।

Iron man suit made by boy 1

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आनंद महिंद्रा द्वारा 20 सितंबर को एक अपने ट्विटर पर वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने प्रेम के कार्यों के बारे में जानकारी दी थी कि किस तरह से उन्होंने कबाड़ में पड़ी चीजों से छूट का निर्माण किया है। जोकि मार्बल फिल्म में कलाकार टोनी स्टार्क द्वारा पहने गए सूट की तरह दिखाई देता है इतना ही नहीं यह सूट रिमोट कंट्रोल से संचालित होता है और पूरी तरह से काम भी करता है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles