सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने बीच में छोड़ी फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali, बड़ी वजह आई सामने

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कभी-कभी दिवाली को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं बता दें कि फिल्म की शूटिंग भी चालू हो चुकी है जिसमें कई जाने माने कलाकार नजर आने वाले हैं। लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें यहां कहा जा रहा है कि उनके शर्मा ने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है।

google news
Aayush Sharma left kabhi eid kabhi diwali salman khan

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों जीजा और साले फिल्म अंतिम में नजर आए थे। दोनों की अदाकारी को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। बता दें कि सलमान खान के चाहने वाले दोनों जीजा साले की जोड़ी को लेकर काफी ज्यादा बेताब थे। इसके लिए आयुष शर्मा शूटिंग भी चालू कर चुके थे लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने मतभेद के चलते इसमें को बीच में ही छोड़ दिया है।

aayush sharma left salman khan movie

खबरों के अनुसार एसकेएफ और आई शर्मा के बीच हुए मनमुटाव के कारण उन्होंने यह फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया है। फिल्म से आयुष शर्मा अकेले ही नहीं जहीर इकबाल मैं भी किनारा कर लिया है। बता दें कि दोनों के वापस आने की कोई गुंजाइश नहीं है। ऐसे में फिल्म के मेकर्स इनके जगह दो यंग कलाकारों को अप्रोच करने में लगे हुए हैं। जिनमें भाग्यश्री के बेटे और जावेद जाफरी के बेटे का नाम शामिल है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles