25 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

Tarak Mehta Show के फैंस को लगने वाला है तगड़ा झटका, शैलेश लोढ़ा के बाद ये हसीना भी छोड़ सकती है शो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बना हुआ है। बता दें कि निरंतर 14 सालों से अपनी शानदार अदाकारी का जलवा बिखेरते आ रहे जाने-माने कवि शैलेश लोढ़ा ने इस शो को अलविदा कह दिया है। उनके जाने की खबर ने शो के चाहने वालों को बड़ा झटका दे दिया है। लेकिन अब एक और बुरी खबर शो के चाहने वालों के लिए सामने आ रही है।

google news
Munmun Dutta Left Tarak Mehta Show soon

अब खबर आ रही है कि अपनी खूबसूरती और अपने शानदार अदाकारी से लोगों के दिल में बड़ी पहचान बनाने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) जो कि बबीता जी का किरदार निभाती है वह भी इस शो को जल्द ही छोड़ सकती है। खबरों की मानें तो बिग बॉस क्यों ओटीटी प्लेटफॉर्म के दूसरे सीजन के लिए मुनमुन दत्ता को अप्रोच किया गया है। यही कारण बताया जा रहा है कि वह इस शो को छोड़ सकती है।

Munmun Dutta Dilip Joshi Romance KBC 13

बता दें कि शैलेश लोढ़ा जो कि तारक मेहता का किरदार निभाते थे उन्होंने भी बड़े ऑफर के चलते अपने इतने पुराने शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह दिया उनके जाने के बाद से ही शो को लेकर कई तरह की खबरें चल रही थी इस बीच बबीता जी को भी लेकर यह खबर लोगों को काफी परेशानी में डाल रही है। बबीता जी रियल लाइफ में भी काफी खूबसूरत है।

Munmun-Dutta-aka-Babita-Ji-TMKOC 1

मुनमुन दत्ता हमेशा अपनी शानदार और खूबसूरत अदाओं के लिए पहचानी जाती है। 34 साल की हो चुकी बबीता जी और जेठालाल के साथ अपनी जुगलबंदी के लिए काफी पसंद की जाती है। तारक मेहता शो से बबीता जी ने घर-घर में बड़ी पहचान बनाई है आज वह काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है यही कारण है कि उन्हें बिग बॉस जैसे बड़े प्लेटफार्म से ऑफर आया है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles