Video: बिना ब्रा पहने पब्लिक प्लेस पर पहुंच गई Malaika Arora, सामने से खुली ड्रेस में दिखने लगा सब कुछ

Follow Us
Share on

Malaika Arora Bold Video: सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चाओं का विषय बनी रहने वाली जानी मानी अदाकारा मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी खूबसूरत ड्रेस को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही है। आए दिन उनके वीडियो और जबरदस्त फोटोशूट चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। बढ़ती उम्र के साथ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की हॉटनेस और खूबसूरती लोगों का दिल चुराती हुई नजर आती हैं।

New WAP

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Bold Video) बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है जो हमेशा चर्चाओं का विषय बना रहता है पति अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा ने अकेले ही अपने सफर को आगे बढ़ाया है। आज अपने दम पर इंडस्ट्री में इतना बड़ा मुकाम हासिल करने में सफल रही है। आज मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने जो भी कुछ प्राप्त किया है उन्होंने खुद अपने दम पर प्राप्त किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अदाकारा आए दिन अपने खूबसूरत फोटो शूट के लिए चर्चाओं का विषय बनी रहती है। लेकिन अपने जबरदस्त आउटपुट के लिए भी मलाइका अरोड़ा को पहचाना जाता है। ऐसे में हाल ही में उनका एक वीडियो और फोटो जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि रेड कलर की आगे से हद से ज्यादा खुली ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने लोगों के पसीने छुड़ा दिए हैं।

बता दें कि मलाइका अरोड़ा एक इवेंट के हिस्सा पढ़ने के लिए पहुंची थी जहां पहले थे इस बॉलीवुड के कई दिक्कत कलाकार अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरते हुए नजर आ रहे थे। ऐसे में मलाइका बिना ब्रा पहने पब्लिक प्लेस पर ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची, जिसमें सब कुछ साफ-साफ दिखाई देने लगा मलाइका अरोड़ा का यह अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

New WAP


Share on