जयपुर के मैदान पर दिखा MS Dhoni का गुस्सैल अंदाज, LIVE मैच में इस खिलाड़ी पर हुए आगबबूला

Follow Us
Share on

MS Dhoni Angry: जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग और राजस्थान रॉयल्स के बीच में एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला दोनों ही टीम पॉइंट टेबल में ऊपर नीचे चल रही है। ऐसे में पहले पायदान आने की इस लड़ाई में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग  (RR vs CSK) को बड़े अंतराल से हरा दिया और पॉइंट टेबल पर टॉप पर आ गई है।

New WAP

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल बेहद शानदार प्रदर्शन करते हुई नजर आ रही है, वहीं इस बार आईपीएल में धोनी (MS Dhoni) की टीम भी काफी शानदार फॉर्म में दिखाई दी लेकिन जयपुर के मैदान में राजस्थान के सामने चेन्नई सुपर किंग को हार का सामना करना पड़ा। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स की तरफ से चेन्नई सुपर किंग को 202 रन का लक्ष्य दिया गया।

राजस्थान की तरफ से ओपनिंग करने आए यशस्वी जयसवाल चेन्नई सुपर किंग के बालक पर आदि होते हुए नजर आए उन्होंने काफी शानदार ओपनिंग देते हुए अपनी टीम के लिए 77 रनों  की महत्वपूर्ण पारी खेली जिसके दम पर टीम में बड़ा स्कोर खड़ा किया वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी धोनी (MS Dhoni) की टीम निर्धारित ओवर में 170 रन ही बना सकी।

राजस्थान रॉयल्स की तरफ से काफी शानदार गेंदबाजी भी देखने को मिली यही कारण रहा कि चेन्नई सुपर किंग को हार का सामना करना पड़ा मैदान पर कई शानदार मोमेंट भी देखने को मिले। लेकिन एक पल ऐसा भी आया जब धोनी काफी गुस्सेल अंदाज में नजर आए। यह मौका था 15वें ओवर का जब गेंदबाज मथीशा पथिराना की गेंद पर शिमरॉन हेटमायर को रन आउट करने की कोशिश कर रहे थे।

New WAP

लेकिन ऐसे में अचानक बीच में मथीशा पथिराना आ जाते हैं, जिसकी वजह से धोनी थ्रो नहीं मार पाते और वह काफी भड़क जाते हैं। अब उनका यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


Share on