पापा Sachin Tendulkar के जन्मदिन पर इस अंदाज में नजर आई Sara Tendulkar, क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

Follow Us
Share on

Sara Tendulkar Photos: क्रिकेट के भगवान कहलाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने सोमवार को अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar Birthday)के जन्मदिन के मौके पर दुनिया भर से उन्हें बधाई संदेश मिले सचिन तेंदुलकर ने अपने क्रिकेट करियर से दुनिया भर में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के साथ ही अपने व्यक्तित्व के लिए भी जाने जाते हैं।

New WAP

मां के साथ एयरपोर्ट पर दिखीं थी सारा तेंदुलकर

क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले चुके सचिन तेंदुलकर आज IPL में मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं। बता दें कि सचिन तेंदुलकर के बाद अब उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत कर दी है और मुंबई इंडियंस की तरफ से बतौर गेंदबाज उन्हें डेब्यू करने का मौका मिल गया है। अब तक तीन मुकाबलों में उनका प्रदर्शन देखने को मिला है।

बेहद हसीन लग रही हैं सारा तेंदुलकर

New WAP

जन्मदिन के मौके पर सचिन तेंदुलकर को अपनी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और पत्नी अंजलि तेंदुलकर (Anjali Tendulkar) के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया बता दें कि सचिन तेंदुलकर का जन्मदिन गोवा में सेलिब्रेट किया गया अपने जन्मदिन के मौके पर सचिन तेंदुलकर द्वारा भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरों को शेयर किया गया जिसमें देखा जा सकता है कि वह पूल के किनारे चाय पीते नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

सचिन तेंदुलकर आज अपने बच्चों को लेकर भी हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं। उनकी बेटी सारा तेंदुलकर अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती है। ऐसे में पापा के जन्मदिन के मौके पर भी उनका काफी क्यूट अंदाज देखने को मिला। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें काफी पसंद की जा रही है। सारा बेहद खूबसूरत है और सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग बन गई है।


Share on