R Madhavan के बेटे वेदांत ने फिर बढ़ाया देश का मान, जीते 5 गोल्ड मेडल

Follow Us
Share on

R Madhavan Son Gets Medals For India: फिल्मी दुनिया के जाने माने कलाकार आर माधवन अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेटे को लेकर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। फिल्मी गाने सब होने के बावजूद भी आर माधवन के बेटे ने लाइमलाइट को छोड़कर अपनी राह काफी अलग चुनी है, जिसमें हर बार वह अपने पिता को गौरवान्वित करते हुए नजर आते हैं।

New WAP

आर माधवन के बेटे वेदांत जाने-माने तेराक है और अब तक कई बार देश का नाम रोशन कर चुके हैं। अभिनेता अपने बेटे से जुड़ी हर एक जानकारी को सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर करना पसंद करते हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक और पोस्ट अपने बेटे से जुड़ी हुई शहर की है, जिसमें उन्होंने 5 गोल्ड मेडल जीते हुए एक बार फिर देश का नाम रोशन किया है।

बता दें कि वेदांत ने हाल ही में मलेशिया इन्विटेशनल एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप में पार्टिसिपेट करते हुए काफी शानदार प्रदर्शन किया और 5 गोल्ड मेडल अपने नाम किए हैं। इस दौरान की तस्वीरों को अभिनेता ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है, जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रही है सभी वेदांत को बधाइयां दे रहे हैं।

New WAP

तस्वीर को शेयर करते हुए आर माधवन ने लिखा है कि सभी की दुआओं और आशीर्वाद से बेटे ने एक बार फिर 5 गोल्ड मेडल अपने नाम किए है। गौरतलब है कि वेदांत यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई बड़े कारनामे कर चुके हैं। अब तक उन्होंने देश के लिए कई गोल्ड मेडल जीते हैं। वेदांत ने यह गोल्ड मेडल (50 मीटर, 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर और 1500 मीटर) में हासिल किए हैं।


Share on