Devoleena Bhattacharjee: शादी के बाद पहली होली में देवोलीना ने पति शहनावज को ऐसे लगाया रंग, देख हो जाएगा प्यार

Follow Us
Share on

Devoleena Bhattacharjee: देशभर में होली का त्यौहार की शुरुआत हो चुकी है आए दिन होली से जुड़े कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में मनोरंजन जगत के कलाकार कहां पीछे रहने वाले थे। मनोरंजन जगत के कलाकार हर एक फेस्टिवल को काफी धूमधाम से सेलिब्रेट करना पसंद करते हैं नए जोड़ों के लिए तो हर एक त्यौहार काफी ग्लैमर भरा हो रहा है।
Devoleena Bhattacharjee Holiहाल ही में कुछ तस्वीरें देवोलीना भट्टाचार्जी और शाहनवाज शेख की काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों होली के रंग में रंगते हुए नजर आ रहे हैं गौरतलब है कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने जिम ट्रेनर शहनवाज से एक से शादी की और उन्होंने खुद सोशल मीडिया के सामने आकर इसकी जानकारी साझा की थी।

New WAP

इसे भी पढ़े : इस वजह से देवोलीना भट्टाचार्जी ने फटाफट की बॉयफ्रेंड से शादी, हकीकत जान चौंक जाएंगे आप

देवोलीना ने शहनावज को लगाया गुलाल

हालांकि पहली बार में तो फैंस काफी ज्यादा चौक गए थे। लेकिन बाद में उन्होंने दोनों की जोड़ी को एक्सेप्ट किया है। अब दोनों की जोड़ी लगातार सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी रहती है, जिन्हें काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है। हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी द्वारा एक वीडियो को शेयर किया गया जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों पति-पत्नी किस तरह से होली के रंग में डूबे हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

New WAP

इसे भी पढ़े : ऐसा क्या हुआ एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य के साथ जो फूट फूट कर रोने लगी! यहां जानिए असली वजह

देवोलीना भट्टाचार्जी ने शहनावाज शेख के साथ शादी के बाद अपनी पहली होली को सेलिब्रेट करना शुरू कर दिया है, जिस पर उनके चाहने वाले भी खूब प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अदाकारा ने वीडियो के साथ ही सब को होली की शुभकामनाएं भी दी है दोनों के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। देवोलीना और शहनावाज इस वीडियो पर फ्रेंड्स को प्यार लुटा रहे हैं और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं।


Share on