माथे पर झूमर…चेहरे पर चांद-सा नूर ‘उमराव जान’ बनी Janhvi Kapoor, वायरल तस्वीर पर फैन्स ने लुटाया प्यार

Follow Us
Share on

Janhvi Kapoor Lehenge: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी अब हमारे बीच मौजूद में ही है लेकिन उनकी बेटी जाह्नवी कपूर और एक मौके पर उनकी याद अपने चाहने वालों को दिलाती रहती है। जाह्नवी कपूर अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। आए दिन उनसे जुड़े वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं।

New WAP

Janhvi Kapoor Lehenga 1

हाल ही में जाह्नवी कपूर उमराव जान वाला लुक काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने माथे पर बड़ा सा झूमर चेहरे पर चांद सा नूर एकदम उमराव जान की तरह शानदार फोटोशूट करवाया है। तस्वीरें सामने आने के बाद से भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। जाह्नवी कपूर लेटेस्ट फोटोशूट पर फैंस खूब प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।

Janhvi Kapoor Lehenga 3

वायरल हो गई फोटो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर ने काफी शानदार लहंगा पहना हुआ है। जिसमें वह बला की ख़ूबसूरत नज़र आ रही है। इतना ही नहीं उन्होंने काफी शानदार कैमरे में पोज दिए हैं। इतना ही नहीं अलग अलग एंगल में जाह्नवी कपूर की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है। उन्होंने इस दौरान कई एंगल में तस्वीर क्लिक करवाई है।

Janhvi Kapoor Lehenga 4

जाह्नवी कपूर के लेटेस्ट लुक ने फैंस को भी हैरान कर दिया है। क्योंकि उन्होंने अपने इस फोटोशूट में पूरी तरह से उमराव जान को फॉलो किया है। जो कि लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। अदाकारा वैसे भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद की जाती है आए दिन अपनी खूबसूरती के लिए चर्चाओं में रहती है। लेकिन इस बार उन्होंने अपने इस लुक से फैंस को काफी ज्यादा अपनी और आकर्षित करने का काम किया है।

New WAP


Share on