Tejasswi Prakash: बोल्डनेस में उर्फी जावेद से आगे निकली तेजस्वी प्रकाश, पहनी ऐसी ड्रेस फटी रह गए लोगों की आंखें

Follow Us
Share on

Tejasswi Prakash: छोटे पर्दे से घर-घर में बढ़ी लोकप्रियता हासिल करने वाली जानी मानी अदाकारा तेजस्वी प्रकाश को आज कौन नहीं जानता। आए दिन तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं का विषय बनी रहती है। इतना ही नहीं उन्होंने जाने-माने रियालिटी शो बिग बॉस को भी अपने नाम किया है। इसके बाद से ही वह पॉपुलर शो नागिन में बतौर नागिन का किरदार निभाती हुई नजर आती है।

New WAP

Tejasswi Prakash Photoshoot

तेजस्वी प्रकाश अपनी पर्सनल लाइफ से ज्यादा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के लिए पहचानी जाती है और सोशल मीडिया पर उनकी बढ़ी लोकप्रियता देखने को मिलती है। आए दिन उनसे जुड़ी वीडियो और फोटो चर्चाओं का विषय बने हुए रहते हैं। तेजस्वी प्रकाश अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती और अपनी बोल्ड अदाओं के लिए काफी ज्यादा पसंद की जाती है। ऐसे में उनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

हाल ही में तेजस्वी प्रकाश का जो वीडियो सामने आया है उसमें उन्होंने उर्फी जावेद को भी अपनी अदाओं से पीछे छोड़ दिया है वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लैक कलर की चमकीली ड्रेस पहनी है। जिसमें उनके साइड में बड़ा सा कट लगा हुआ है। तेजस्वी प्रकाश के इस बोल्ड अवतार को देखकर इंटरनेट का पारा भी गर्म होता हुआ नजर आ रहा है। उनका यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।


Share on