Poonam Pandey Video: कैमरे के सामने ‘गंदी’ हरकत करती नजर आई पूनम पांडे, जीभ निकालकर किया कुछ ऐसा

Follow Us
Share on

Poonam Pandey Video: बॉलीवुड फिल्मों से लेकर के जाने-माने रियलिटी शो में नजर आ चुकी जानी मानी अदाकारा पूनम पांडे को आज कोन नहीं जानता वह जब भी कैमरे के सामने आती है अपने पीछे अपनी रंगत छोड़ जाती है। पूनम पांडे पिछले लंबे समय से दूर है। लेकिन उनके द्वारा किए गए कार्य आज भी चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। पूनम अभिनेत्री कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में शानदार गेम खेलते हुए देखा गया था।
Poonam Pandey Weried actबता दें कि शो से निकलने के बाद से ही लगा था पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है कि नजर आ रही है आए दिन वह आपने शानदार ड्रेसिंग सेंस और अपने अजीबोगरीब हरकत के लिए चर्चाओं का विषय बनी रहती है। पूनम पांडे इतनी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है कि उनसे जुड़ी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है लोग उनको हर अंदाज में काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

New WAP

हाल ही में उनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें वहां पिंक कलर की वन पीस ड्रेस पहनकर निकली इस दौरान वह काफी शानदार नजर आई उनका वीडियो सामने आने के बाद ही काफी ज्यादा वायरल हो रहा है बता दे कि पूनम पांडे इतनी ज्यादा पॉपुलर थी कि वे जहां भी जाती है उनके पीछे बड़ी संख्या में पैपराजी भी नजर आते हैं। जब उन्हें पिंक ड्रेस में सपोर्ट किया गया तो वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

इतना ही नहीं उन्होंने कैमरे के सामने एक बार फिर जीभ निकाल कर अपने सिग्नेचर पोज को दिया। पूनम पांडे इसके अलावा कैमरे के सामने ही अपनी ड्रेस को ठीक करती हुई भी नजर आई। यह मोमेंट कैमरे में कैद होगा जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। लोगों ने उनके इस अंदाज को काफी ज्यादा पसंद किया है। उनकी काफी तारीफें हो रही है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।


Share on