Dhanashree Verma: इस गंभीर बीमारी से जूझ रही है धनश्री वर्मा, आनन-फानन में अस्पताल में करवाया गया भर्ती!

Follow Us
Share on

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर और चमत्कारी गेंदबाजों में शुमार युजवेंद्र चहल अपने क्रिकेट के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने रहता है। बता दें कि उनकी जबसे धनश्री वर्मा के साथ में शादी हुई है इसके बाद से सोशल मीडिया पर आए दिन युजवेंद्र चहल अपनी पत्नी के साथ आए हुए रहते हैं।

New WAP

Dhanashree Verma

बता दें कि धनश्री वर्मा को सोशल मीडिया पर को पहचाना जाता है, उनकी रील्स पलक झपकते ही वायरल हो जाती है। सोशल मीडिया पर धनश्री वर्मा का एक अलग ही रुतबा देखने को मिलता है। वह अक्सर अपनी रील को साझा करना पसंद करती है जो खूब वायरल होती है। धनश्री अपने पति युजवेंद्र के साथ प्राइवेट तस्वीरों को भी शेयर करती है।

अब हाल ही में धनश्री वर्मा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कुछ तस्वीरों को साझा किया है जिसमें देखा जा सकता है कि वह अस्पताल में एडमिट है। जबकि उनके पति फिलहाल एशिया कप के चलते हैं उन से हजारों किलोमीटर दूर दुबई में मौजूद है। ऐसे में धनश्री की यह तस्वीर उनके चाहने वालों को काफी ज्यादा परेशान कर रही है।

New WAP

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

दरअसल, कुछ समय पहले धनश्री वर्मा पैर में वीडियो बनाते समय चोट आ गई थी। जिसकी वजह से उनके लिए गारमेंट में फ्रैक्चर हो गया था। हाल ही में उन्होंने अस्पताल में उसकी सफल सर्जरी करवाई है। इस वजह से उन्हें एडमिट किया गया और उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी तस्वीर के माध्यम से सभी के साथ साझा की है।

धनश्री ने लिगामेंट की सफल सर्जरी के लिए सभी की प्रार्थना और प्यार के लिए धन्यवाद दिया है। युजवेंद्र चहल ने भी धनश्री की पोस्ट पर कमेंट्स करते हुए कहा है कि जल्द ही मुलाकात होगी। दोनों की पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। वहीं खास करके धनश्री वर्मा की अस्पताल में लेटे हुए तस्वीर फैंस को काफी कंफ्यूज कर रही है। बता दें कि युजवेंद्र और धनश्री ने 2020 में शादी की है। दोनों आज अपनी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

 


Share on