Virat Kohli: दिव्यांग पाकिस्तानी फैन का सपना पूरा किया विराट कोहली ने, दिया ऐसा गिफ्ट जीत लिया सबका दिल, देखें वीडियो

Follow Us
Share on

Virat Kohli: फिल्मी सितारों की तरह क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों की भी लोकप्रियता देश ही नहीं दुनिया भर में होती है। इनमें ही नाम आता है। भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज विराट कोहली का जिनकी लोकप्रियता का अंदाजा उनके सोशल मीडिया अकाउंट से ही लगाया जा सकता है। उनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड के दिक्कत कलाकारों से भी ज्यादा है।
Noor-Karachi-Virat-Kohli-Fan-2यही कारण है कि आए दिन सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बने रहते हैं। विराट कोहली जितनी अपनी बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाते हैं उतनी ही अपनी स्मार्टनेस और अपने व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में एशिया कप के लिए टीम इंडिया संयुक्त अरब अमीरात यूएई पहुंची है। जहां एशिया कप 2022 के मुकाबले खेले जाने हैं।

New WAP

ऐसे में भारतीय टीम का पहला ही मुकाबला हाई वोल्टेज होने वाला है। बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 28 तारीख को खेला जाएगा दोनों ही टीम से जुड़ी कई और सोशल मीडिया पर चर्चा में है। लेकिन एक भी सामने आया है जिसने सभी का दिल जीत लिया है। हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली का एक प्रशंसक जो कि दिव्यांग महिला है पाकिस्तान से सामने आया है।


दरअसल यह दिव्यांग महिला नूर है जो कि पाकिस्तान के कराची की रहने वाली है। जिन्होंने विराट कोहली से मिलने के लिए यूएई क्रिकेट एकेडमी में भी उनसे मिलने की गुहार लगाई ऐसे में विराट कोहली ने भी उनका दिल नहीं तोड़ा और उनसे मिले। इस मुलाकात के दौरान के कई फोटो और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और विराट कोहली के व्यवहार के लिए उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

हालांकि विराट कोहली से मिलने के लिए नूर उनकी मां और बहन को स्टेडियम के बाहर तकरीबन 3 घंटे से ज्यादा समय तक इंतजार करना पड़ा क्योंकि वह पाकिस्तानी खिलाड़ियों से पहले ही मिल चुकी थी। लेकिन उनकी तमन्ना थी भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली से मिलने कि ऐसे में जैसे ही कोहली आए उन्होंने भी इन तीनों का दिल नहीं तोड़ा और उनसे मिले इस दौरान की तस्वीरें काफी चर्चाओं में है।
Noor Karachi Virat Kohli Fan 1इतना ही नहीं इस दौरान का एक वीडियो Paktv.tv नामक यूट्यूब चैनल पर भी साझा किया गया है जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है इस दौरान देखा जा सकता है कि किस तरह से विराट कोहली नम्रता से नूर और उनके परिवार वालों के साथ फोटो क्लिक करवाते हुए नजर आए हैं इतना ही नहीं नूर ने खुद इस बात को एक्सेप्ट किया है कि वह विकलांग होने के बावजूद भी पाकिस्तान से दुबई तक केवल विराट कोहली से तस्वीर खिंचवाने के लिए आई है और आज उनका यह सपना पूरा भी हो गया है वह काफी ज्यादा खुश हैं।


Share on