Student Election: आपने पहले नहीं देखा होगा जमीन पर लेट कर वोट मांगने का ऐसा अंदाज, वीडियो देख नहीं रुखेगी हंसी

Follow Us
Share on

Student Election: भारत पॉपुलेशन के अनुसार दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा देश है ऐसे में यहां की व्यवस्था को बनाए रखने के लिए और लगातार विकास करने के लिए एक लीडर को चुना जाता है जिसके लिए समय-समय पर चुनाव होते रहते हैं। बता दें कि यहां पर अमूमन हर 4 महीने में एक चुनाव देखने को मिलता है। लेकिन आपने चुनाव में नेताओं को बड़े-बड़े वादे करते और लोगों के सामने हाथ पैर जोड़ते हुए देखा होगा।
Vote for student election 1लेकिन आज हम एक ऐसे चुनाव के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें वोट मांगने का तरीका लोगों को काफी ज्यादा हैरान कर रहा है। दरअसल, इन दिनों राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव जोर शोर से चल रहे हैं ऐसे में छात्रों द्वारा वोट मांगने का एक अजीबोगरीब तरीका सामने आया है।

New WAP

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह सड़क पर लेट लेट कर हाथ लड़कियों से वोट मांग रहे हैं। उनसे कह रहे हैं कि अब तुम ही हमारा सहारा है। यह वीडियो सामने आने के बाद से ही काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को राजस्थान के भरतपुर का बताया जा रहा है।

बता दें कि शुक्रवार को राजस्थान की कई यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ के चुनाव के दौरान वोटिंग हुई ऐसे में वोट मांगने का यहां अनोखा तरीका और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि महामारी के चलते चुनाव काफी लंबे अंतराल के बाद तो रहे हैं इससे पहले चुनाव 2 साल पहले हुए थे। ऐसे में छात्रों के बीच में काफी उत्साह भी देखने को मिल रहा है।

लेकिन यहां तरीका लोगों को काफी हंसा भी रहा है। खबरों के अनुसार विश्वविद्यालय में होने वाले चुनाव में लगभग 21000 छात्र अपने पोस्ट का इस्तेमाल करते हुए अपने मताधिकार का पालन करेंगे और कैंडिडेट को चुनेंगे। चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) और भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) आमने सामने है ऐसे में दोनों की तरफ से ही चुनाव जीतने के लिए पूरा जोर लगाया जा रहा है वह कई तरीके के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।

New WAP


Share on