Malaika Arora Latest Pics: ऊपर से निचे तक कटे-फटे कपड़े पहन घर से निकलीं Malaika Arora, बेफिक्र अंदाज ने किया फैंस को क्लीन बोल्ड

Follow Us
Share on

Malaika Arora Latest Pics: मनोरंजन जगत से जुड़ा हर सितारा अपने चाहने वालों के लिए बेहद खास होता है। लोगों की लोकप्रियता ही एक कलाकार को बड़े मुकाम पर पहुंचने का काम करती हैं। लेकिन कुछ कलाकार ऐसे भी है। जिन्होंने बढ़ती उम्र के साथ और ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है। इन में नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री की देसिंग और खूबसूरत अदाकारा मलाइका अरोड़ा का।

New WAP

Malaika Arora mutilated Dress 1

बता दें कि मलाइका अरोड़ा जब भी अपने घर से बाहर निकलती है। सोशल मीडिया पर सुर्खियां बन जाती है। आज 48 साल की उम्र में अदाकार अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाती है। उन्होंने जितनी पहचान अपनी दमदार अदाकारी से नहीं बनाई है। उससे कई ज्यादा उन्होंने अपनी खूबसूरती और अपने अपने से बना ली है।

Malaika Arora mutilated Dress 2

New WAP

आज उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस काफी ज्यादा बेताब नजर आते हैं। वैसे तो मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया की क्वीन कहलाती है। अदाकारा के आए दिन एक से बढ़कर एक शानदार फोटो सामने आते हैं। जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आते हैं। बता दें कि हाल ही में घर से बाहर ट्रांसपेरेंट टॉप पर फटी जींस पहन कर निकली थी।

Malaika Arora mutilated Dress 3

उनकी इस अदाओं को देखकर फैंस काफी ज्यादा हैरान रह गए बता दे कि मलाइका अरोड़ा उम्रदराज होने के साथ ही अपने हर एक अंदाज से लोगों को क्लीन बोल्ड करती हुई नजर आती है उन्होंने आज भी अपनी खूबसूरती को मेंटेन किया हुआ है। आज वे इस उम्र में बॉलीवुड की यंग अभिनेत्रियों को खूबसूरती के मामले में पीछे छोड़ तू ही नजर आती है।

Malaika Arora mutilated Dress 4

इंडस्ट्री में आज मलाइका अरोड़ा इतनी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है कि वह जहां भी जाती है फोटोग्राफर की नजर उन पर ही रहती है। अपने हर अंदाज से लोगों का दिल जीतने वाली मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहती है। अर्जुन कपूर और उनकी जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।


Share on