ब्रेकअप के बाद पहली बार दिखा सुष्मिता सेन का बोल्ड अवतार, ब्लैक मोनोकिनी पहने दिए किलर पोज

Follow Us
Share on

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हमेशा से ही चर्चाओं का विषय रही है बता दे के बॉलीवुड फिल्मों से दूर होने के बाद भी लाइमलाइट में किस ने किसी बात को लेकर बनी हुई रहती है। हाल ही में उनके कुछ फोटो शूट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें उनका ब्रेकअप के बाद पहली बार हद से ज्यादा बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। बता दें कि अदाकारा इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं।

New WAP

Sushmita Sen maldive Vibes 1

सुष्मिता सेन की तस्वीरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर सामने आ रही है। जिन्हें उन्होंने खुद साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने किस तरह से पानी में लेट कर एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए हैं। बता दें कि ब्रेकअप के बाद अभिनेत्री का पहली बार ऐसा बोल्ड अवतार देखने को मिला है। उनके लेटेस्ट फोटोशूट को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि अदाकारा ने मोनोकिनी पहनकर पूल में नहाती हुई नजर आ रही है। इतना ही नहीं कभी भी पूल के किनारे लेटे हुए पोज देती हुई नजर आ रही है। अपने बोल्ड अवतार कौन है ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कैप्शन में सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है उन्होंने कहा इस वीडियो के माध्यम से किसी को अपना प्यार और जिंदगी बताया है।
Sushmita Sen maldive Vibesउनके इस कैप्शन के सामने आने के बाद ही अब सभी के द्वारा यह कयास लगाया जा रहा है कि एक बार फिर उन्हें बॉयफ्रेंड की याद सता रही है। यही कारण है कि उनकी इन पोस्ट पर खूब कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। उनका यह वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है। सुष्मिता सेन के काम की बात करें तो उन्हें हाल ही में आर्या वेब सीरीज में नजर आई थी। फिल्मों के अलावा उनकी ओटीटी पर भी उनकी बड़ी लोकप्रियता है।

New WAP


Share on