मुंबई एयरपोर्ट पर Salman Khan ने फैन के साथ किया बुरा बर्ताब, वीडियो हुआ वायरल तो लोगों ने किया ट्रोल

Follow Us
Share on

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इंडस्ट्री के काफी लोकप्रिय कलाकारों में से एक ही यही कारण है कि वे हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। इतना ही नहीं उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा देखने को मिलती है कि वह जहां भी जाते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बड़ी संख्या में पहले ही पहुंच जाते हैं।

New WAP

Salman Khan Insult Fan 1

ऐसे में सलमान खान भी अपने फैंस को निराश नहीं करते और उनके साथ में तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आते हैं लेकिन कई बार ऐसा भी देखने में आया है। जब सलमान खान अपने फैंस के साथ में बुरा बर्ताव करते हुए भी नजर आए। हाल ही में एक वीडियो उनका काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें उनका फैन उनके साथ उनकी तस्वीर लिए फोटो खिंचवाने के लिए साइड में आता है।

लेकिन सलमान खान के इस फैन को क्या पता था कि भाई जान उनके साथ कुछ ऐसा बर्ताव करेंगे कि उसे भी ये दिन जिंदगी भर याद रहेगा। हालांकि सलमान खान अपने फ्रेंड के साथ तस्वीर तो खिंचवाते हैं। लेकिन उनके चेहरे का एक्सप्रेशन देखकर ऐसा लगता है कि वह यहां करते हुए काफी खुश नहीं है हालांकि उनका फैन उनकी झलक पाकर ही काफी ज्यादा खुश हो जाता है।

Salman Khan Insult Fan 2

सलमान खान का यह बर्ताव देखकर अब उनके एटीट्यूड पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं बता दें कि लोगों की जान कहे जाने वाले सलमान हमेशा भीड़ से गिरे हुए नजर आते हैं लेकिन उनका यह अंदाज लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है और लोगों ने उन्हें जमकर रोल किया है। बता दें कि इन दिनों में वे अपनी सिक्योरिटी बढ़ाए जाने को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं।

New WAP


Share on