सिद्धार्थ शुक्ला को भूल बॉलीवुड की ओर बड़ी शहनाज गिल, सलमान खान से मिलते ही बदलने लगे हैं तेवर!

Follow Us
Share on

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल पिछले काफी समय से लगातार चर्चाओं का विषय बनी हुई है। बता दें कि बिग बॉस के 13 सीजन के दौरान उनकी मुलाकात टीवी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुई इस दौरान दोनों के बीच में काफी नजदीकियां बढ़ गई और दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए।

New WAP

salman shehnaaz close photo

लेकिन अब सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में मौजूद नहीं है लेकिन आज सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वाले शहनाज गिल को ही अपना सब कुछ मानते हैं। वहीं समय के साथ शहनाज गिल अपनी पुरानी बातों को भूल कर लगातार आगे बढ़ती हुई नजर आ रही है। हाल ही में सलमान खान के साथ उनकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें सामने आई थी। जिसके बाद में सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वालों ने उनका खुब ट्रोल किया था।

sidharth shukla tweet

अब हाल ही में अदाकारा शहनाज गिल का एक जबरदस्त फोटोशूट सामने आया है। जिसमें वे कैमरे के सामने काफी शानदार पोज देती हुई नजर आ रही है। इन तस्वीरों में शहनाज गिल को काफी कॉन्फिडेंट देखा जा सकता है। मानो अब बॉलीवुड में आने के लिए जमकर प्रयास कर रही हो। उनकी इन तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है।

सामने आई तस्वीरों में शहनाज गिल ने काफी शानदार ड्रेसिंग सेंस भी अपनाया है। उनके इस तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है बता दें कि शहनाज गिल के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है इस दौरान उन्होंने शानदार इस दौरान उन्होंने ट्यूब टॉप पहन रखी है साथ ही उन्होंने क्रीम कलर का पेंट कैरी किया हुआ जिसमें बला की खूबसूरत लग रही है।

New WAP

वायरल हो रही तस्वीरों को खुद शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है इसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने किस तरह से काफी कॉन्फिडेंट होकर कभी बैठकर तो कभी खड़े होकर हर तरह के पोस्ट इस फोटोशूट के दौरान दिए हैं यही कारण है कि अब उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी कयास तेज हो चुके हैं।


Share on