हद से ज्यादा छोटी ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने करवाया हॉट फोटोशूट, वायरल तस्वीरों ने छुड़ाए फैंस के पसीने

Follow Us
Share on

बी टाउन की जानी-मानी अदाकारा मलाइका अरोड़ा 48 साल की उम्र में भी मनोरंजन दुनिया की कई यंग अदाकाराओं को कड़ी टक्कर दे रही है। बता दे कि वह हमेशा ही अपनी खूबसूरती के साथ अपनी फिटनेस के लिए भी चर्चाओं का विषय बनी रहती है वे आए दिन अपने फोटो शूट के लिए भी फैंस का दिल धड़का दे रहती है।

New WAP

Malaika Arora Hotest Photoshoot

मलाइका अरोड़ा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में बहुत कम काम किया है। लेकिन उन्होंने टीवी रियल्टी शो के माध्यम से लोगों के बीच में पहचान बनाई है। आज मलाइका अपनी हर अदाओं के लिए सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी रहती है। अभिनेत्री के आए दिन एक से बढ़कर एक फोटोशूट देखने को मिलते हैं। जिसमें उनकी हॉट अदाओं को फैंस खूब पसंद करते है।

Malaika Arora Short Dress Photoshoot 1

New WAP

हाल ही में अभिनेत्री का एक फोटो शूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें में वे काफी शानदार कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने बहुत ही छोटी ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें वे काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है। शानदार फोटो शूट में मलाइका अरोड़ा ने मटैलिक मिनी ड्रेस पहनी हुई हैं। जिसमें वे वेहद सुंदर दिखाई दे रही है।

Malaika Arora Short Dress Photoshoot 2

इन तस्वीरों को खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है, और वह आए दिन आपने इस तरह की तस्वीरों को साझा करती रहती है। इस बार अदाकारा ने कैमरे के सामने अपनी टोन्ड पैरों को फ्लॉन्ट किया है। जिसमें वे अपनी हॉट अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही है।


Share on