ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ रंगरलिया मना रही थी जैकलीन फर्नांडिस, इंटिमेट ‘लव बाइट’ की तस्वीरें हुई वायरल

Follow Us
Share on

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पिछले काफी समय से अपनी अदाकारी से ज्यादा मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़े अपने नाम को लेकर ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। बता दें कि दोनों की रोमांस की कई तस्वीरें अब तक सामने आ चुकी है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही जैकलिन फर्नांडीस काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई है। पिछले दिनों कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस सुकेश के गालों पर किस करती हुई दिखाई दे रही थी।

New WAP

Jacqueline Fernandez private photo Sukesh Chandrasekhar 5

जिसके बाद से ही अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस काफी ज्यादा विवादों में है दोनों के बीच में इस तरह की तस्वीरें वायरल होने के बाद उनके ऊपर कई तरह के सवाल पूछे जा चुके हैं। इस पूरे मामले पर ईडी अपनी पूरी निगाह बनाए हुए हैं। वहीं इस पूरे मामले में जुड़े हर पहलू पर बारीकी से जांच कर रही हैं। अभी तक की छानबीन में यह बात सामने आ चुकी है कि ठग सुकेश द्वारा अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को करोड़ों रुपए के महंगे गिफ्ट दिए गए है।

Jacqueline Fernandez private photo Sukesh Chandrasekhar 1

New WAP

अब हाल ही में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और तकरीबन सवा 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बने सुकेश की रोमांटिक वालों की कुछ तस्वीरें सामने आई है। जिसमें जैकलीन फर्नांडिस के गले पर लव बाइट भी दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं इस तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जैकलिन फर्नांडिस किस तरह से ठग सुकेश की बाहों में खुद को काफी रोमांटिक महसूस कर रही है उनके चेहरे की हंसी बता रही है कि उनकी और सुकेश के बीच में किस तरह की बॉन्डिंग रही होगी।

जैकलीन फर्नांडिस अब कर रही हाथ जोड़कर विनती

Jacqueline Fernandez private photo Sukesh Chandrasekhar 2

वायरल होती हुई तस्वीरों ने एक बार फिर जैकलीन फर्नांडिस को चर्चा में ला दिया है। क्योंकि उन्होंने अपने और सुकेश के बीच रिलेशनशिप को नकार दिया था। लेकिन सुकेश द्वारा दिए गए बयान में उन्होंने इस बात को कबूला था कि उनके और जैकलीन फर्नांडिस के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग थी और दोनों रिलेशनशिप में ही थे। इस वजह से ही उन्होंने अभिनेत्री के ऊपर करोड़ों रुपए खर्च किए हैं?

बताया जाता है कि लाखों रुपए का तो सुकेश ने अभिनेत्री को घोड़ा ही गिफ्ट किया था। इसके अलावा बाकी के गिफ्ट की बात की जाए तो करोड़ों रुपए में इसकी कीमत बताई जाती है। लेकिन हाल ही में वायरल हो रही तस्वीर ने जैकलीन फर्नांडिस की बातों पर अंकुश लगा दिया है और दोनों की रिलेशनशिप को एक बार फिर सबके सामने लाकर खड़ा कर दिया है।


Share on