KBC के 21 साल के सफर को याद कर रो पड़े Amitabh Bachchan पूरे किए 1000 एपिसोड, बोले- ‘जैसे पूरी दुनिया बदल गई’

Follow Us
Share on

टीवी रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति निरंतर 21 सालों से प्रसारित होता आ रहा है इस दौरान इस शो ने अपनी 1000 एपिसोड भी पूरे कर लिए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति काफी लोकप्रिय रियलिटी शो रहा है। जिसके माध्यम से अब तक कई लोग करोड़पति बन चुके हैं इतना ही नहीं देश के सामने अब तक कई प्रतिभावान लोग भी आ चुके हैं जिनकी प्रतिभा को देखकर सभी काफी ज्यादा हैरान रहे हैं। इस शो में आम आदमी से लेकर मनोरंजन से जुड़े कई दिक्कत कलाकार अपनी काबिलियत का करतब दिखाने हॉट सीट पर बैठ चुके हैं।

New WAP

Amitabh Bachchan Crying at kbc 1

KBC से पटरी पर लौटा अमिताभ का जीवन

कौन बनेगा करोड़पति ने महानायक अमिताभ बच्चन की जिंदगी को भी बदल कर रख दिया है। बता दें कि जब वे पूरी तरह से फिल्म में पैसे डुबो चुके थे। जब कौन बनेगा करोड़पति ने उनके जीवन को एक बार फिर पटरी पर लाने का काम किया था। उनका इस शो से काफी ज्यादा जुड़ाव रहा है। बता दें कि एक सीजन को छोड़कर महानायक अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के हर सीजन को होस्ट किया है और फैंस उन्हें ही इस शो में सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। वही हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति के 21 साल और 1000 एपिसोड पूरे हो गए हैं।

Amitabh Bachchan Crying at kbc 2

New WAP

इस मौके पर महानायक के सामने हॉट सीट पर उनकी बेटी और उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा पहुंची। बता दें कि सोनी टीवी के तरफ से इस दौरान का एक प्रोमो जारी किया गया है जो कि अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हॉट सीट पर बैठी महानायक की बेटी श्वेता ने अपने पिता से सवाल किया कि आपको आज कैसा लग रहा है आज इस शो ने अपने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए। इसका जवाब देते हुए महानायक ने कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि मनों पूरी दुनिया ही बदल गई हो।

1000 एपिसोड पर भावुक हुए महानायक

बता दें कि शो की शुरुआत 3 जुलाई 2000 को हुई थी। अपने सफर को याद करते हुए महानायक ने और भी काफी कुछ कहा है। वायरल हो रहे प्रोमो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरह से अपने पुराने दिनों को याद करते हुए महानायक इतने ज्यादा इमोशनल हो जाते हैं कि उनकी आंखों से आंसू निकल आते हैं उनके इस इमोशनल चेहरे को देखकर फैंस काफी ज्यादा हैरान हो रहे हैं। इन्होंने बताया कि इस शो के माध्यम से अब तक कई लोग करोड़पति से लेकर महा करोड़पति तक बने हैं।


Share on