आपने पहले नहीं देखा होगा Malaika Arora का ऐसा बोल्ड अवतार, तस्वीर देख छूट रहे हैं फैंस के पसीने

Follow Us
Share on

मनोरंजन दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री और मॉडल मलाइका अरोड़ा आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। इतना ही नहीं उनकी आज लोगों के बीच में पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा है कि उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हुई नजर आती है। हाल ही में मलाइका ने अपना 48 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।

New WAP

Arpita Mehta Designer Malaika Arora

इतनी ज्यादा उम्र होने के बाद भी मलाइका आज अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीत लेती हैं। उनके हर अंदाज हो फैन पसंद करते हैं। देखा जाए तो आज मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड की यंग अदाकारा से ज्यादा पसंद किया जाता है। वहीं अभीनेत्री के जन्मदिन के मौके पर इंडस्ट्री से जुड़े तमाम बड़े कलाकारों ने उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी है। ऐसे में फैशन डिजाइनर अर्पिता मेहता ने भी उन्हें खास अंदाज में विश किया है। इतना ही नहीं डिजाइनर अर्पिता द्वारा फोटो साझा की है।

Malaika Arora Flaunt Look

लेकिन उनकी यह फोटो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस फोटो में मलाइका अरोड़ा ने काफी बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें उन्होंने नेक चोली और फ्लैट फ्रंट ट्राउजर पहनी हुई है। इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा की यह फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है। जो काफी ज्यादा हॉट है। वैसे तो अभिनेत्री की कई तस्वीर वायरल होती है। लेकिन ये कुछ ज्यादा ही हॉट लग रही हैं। फोटो में मलाइका का यह अवतार देखकर फैंस काफी ज्यादा दीवाने हो रहे हैं। अभिनेत्री के जन्मदिन के मौके पर उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन ने भी उन्हें खास अंदाज में विश किया।


Share on