उप्स मोमेंट का शिकार हुई परिणीति चोपड़ा, पार्टी में पहनी इतनी पतली ड्रेस सब के सामने हुई शर्मसार

Follow Us
Share on

मनोरंजन दुनिया के हर कलाकार सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोर रहते हैं लेकिन कलाकार अपने आप को दूसरों से बेहतर बनाने के लिए पार्टी या किसी भी फंक्शन में कुछ इस तरह से सच सावरकर निकलते हैं कि देखने वालों की निगाह उनसे ना हटे लेकिन इसी के चक्कर में कभी कबार कलाकार कुछ ऐसी बड़ी गलतियां कर बैठते हैं जिसकी वजह से वह उप्स मोमेंट का शिकार हो जाते हैं इस तरह की घटना कलाकारों के साथ अक्सर होती रहती है। आज एक ऐसी ही घटना के बारे में हम बात करने जा रहे हैं जिसमें अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा उप्स मोमेंट का शिकार होती है।

New WAP

parineeti chopra

अपने अब तक के फिल्मी करियर में कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी परिणीति चोपड़ा जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन है लेकिन वह भी अपनी खूबसूरती और अपनी अदाकारी के चलते लोगों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रिय है और उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल भी होती है। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बड़ी है लोगों ने काफी ज्यादा पसंद करते हैं। कि मैं उनका एक वीडियो आया था जिसमें वह 11000 फीट की ऊंचाई पर फुटबॉल खेलती हुई नजर आई थी जिसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

parineeti chopra 3

New WAP

हाल ही में परिणीति चोपड़ा को जैसे कपड़े पहनकर पार्टी में पहुंची। जिसकी वजह से उन्हें शर्मसार होना पड़ा बता दें कि कैमरे की लाइट पढ़ते से ही उनकी ड्रेस ने धोखा दे दिया। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है परिणीति चोपड़ा कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है। लेकिन इसके बाद भी वे अपने फेसनेवल डिजाइन के लिए जानी जाती है। हाल ही में पार्टी में अभिनेत्री ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची की कैमरे की लाइट पढ़ते थे। उनकी सफेद ब्रा दिखने लगती है जिसका उन्हें भी अंदाजा नहीं था।

parineeti chopra sonakshi sinha

दरअसल, परिणीति चोपड़ा ने ब्लैक सी-थ्रू ग्राफिक्स टी-शर्ट पहन रखी थी लेकिन यहां इतनी ज्यादा पारदर्शी थी कि इस पर जैसे ही कैमरा के लाइट पड़ी जहां पूरी ओपन दिखने लगी जिसकी वजह से परिणीति चोपड़ा ने जो अंदर सफेद कलर की ब्रा पहन रखी थी। वह सरेआम दिखने लगी जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा, अभिनेत्री की यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वे उप्स मोमेंट का शिकार हुई।


Share on