क्या राज कुंद्रा की रिहाई की उम्मीद छोड़ चुकी है शिल्पा शेट्टी, उनकी Instagram पोस्ट कर रही है यही इशारा

Follow Us
Share on

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पिछले काफी समय से परेशानियों के दौर से गुजर रही बता दें कि 19 जुलाई को अचानक उनके पति राज कुंद्रा की मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तारी कर ली गई थी। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर पॉर्नोग्राफी जैसे संगीन आरोप लगे हैं। बता दे कि इसके बाद से ही वे जेल में बंद है और इस दौरान अभिनेत्री को भी कई बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

New WAP

Shilpa Shetty Raj Kundra

वही अपने पति की गिरफ्तारी के बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी में वर्तमान में चल रहा है अपने तो होगी छोड़ दिया था। लेकिन उन्होंने दोबारा एक महीने बाद डांस रियलिटी शो को ज्वाइन कर लिया है। और एक बार फिर पहले की तरह ही हंसते मुस्कुराते हुए नजर आ रही है। इस दौरान की उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। कुछ समय पहले तक शिल्पा सोशल मीडिया से भी दूर हो गई थी। लेकिन वह एक बार फिर आप सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव नजर आ रही है।

Shilpa Shetty Instagram Status

New WAP

बता दे कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी को साझा किया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अभिनेत्री इन दिनों काफी डिप्रेशन में हालातों से गुजर रही है ऐसे में वह लगातार खुद को मोटिवेट करने का काम कर रही है। अभिनेत्री अपने फ्री समय में बहुत सी ऐसी किताबें पढ़ना पसंद करती है जो उन्हें मोटिवेट करते हैं। इतना ही नहीं वे किताबों के बहुत से पन्नों को भी सोशल मीडिया पर साझा करती है जो उन्हें अच्छे लगते हैं और इसके माध्यम से लोगों को भी एक संदेश देना पसंद करती है।

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है जो आज भी अपनी खूबसूरती और अपनी फिटनेस के लिए सुर्खियां बटोरती रहती है। वही हाल ही में एक किताब के पन्ने को साझा किया है, इसमें लिखा है कि आप अपनी जिंदगी में किसी भी परिस्थितियों से गुजर रहे हैं लेकिन आप अपनी जिंदगी को रोक नहीं सकते क्योंकि समय कभी नहीं रुकता वह चलता रहता है आप अपनी जिंदगी में किसी भी तरह का काम करते हो चाहे वह अच्छा हो या बुरा आप बाहर हो सकते हैं। लेकिन आप अपने समय को नहीं रोक सकते।

इतना ही नहीं आगे के पन्नों में लिखा है कि आप अपने वक्त को खोकर किसी भी चीज को नहीं पा सकते इसीलिए वक्त का सही उपयोग किया जाए और हमेशा आगे बढ़ने का प्रयास करें। हर पल को जी भर कर जीना चाहिए। शिल्पा द्वारा इस पन्ने के माध्यम से कही गई बात कहीं ना कहीं यह साबित करती है कि वह अपने आप को मोटिवेट करने का काम कर रही है। क्योंकि जिन परिस्थितियों का सामना उन्होंने पिछले कुछ महीने में किया है इसका अंदाजा उन्होंने कि कभी नहीं लगाया था।

यह पहला मामला नहीं है जब शिल्पा शेट्टी ने इस तरह की कोई स्टोरी को इंस्टाग्राम पर साझा किया हो वे इससे पहले भी किताब से जुड़े कई पन्नों को अपनी स्टोरी के माध्यम से साझा कर चुकी हैं। जिनको लेकर भी उनकी काफी चर्चाएं हुए थी। लेकिन फिलहाल तो डांस रियलिटी शो में शिल्पा शेट्टी के अंदाज को देखकर लोग काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं क्योंकि उन्होंने काफी समय बाद दोबारा स्टोर में अपने कदम रखे हैं।


Share on