23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

6 साल की बच्ची ने मैदान में की चौके-छक्के की बरसात, बच्ची के टैलेंट को देख आनंद महिंद्रा भी हुए इंप्रेस

बच्चों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है वे बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं, जरूरत है तो उन्हें सही प्रशिक्षण और विशेष प्रोत्साहन देने की। अगर ​इन्हें अच्छा प्रशिक्षण मिले तो ये एक नया मुकाम हासिल कर सकते है। ऐसे ही प्रतिभाशाली बच्ची का वीडियों इस समय सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है। इस ​वीडियों में क्रिकेट (Cricket Video) में बच्चे ने ऐसा शॉट लगाए की धुरंधर क्रिकेटरों की छुट्टी कर दी।

- Advertisement -

Young Lady hitting six-four

हर दिन सोशल मीडिया पर बच्चों के फनी वीडियों वायरल (Viral Video) होते रहते है। कुछ दिनों पहले ही एक बच्ची का स्कूल खोलने को लेकर गुस्सा देखा गया था। इस वीडियों में बच्ची अपनी मां से स्कूल नहीं जाने की जिद कर रही थी। लेकिन हाल में एक बच्ची (Young Lady) का क्रिकेट खेलते वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बच्ची चौके-छक्के लगाते हुए नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mehak fathima (@mehak_fathima__)


इस वीडियों में आप देख सकते है सिर पर हेलमेट और हाथों में ग्लब्स पहने बच्ची बल्ले से दनादन चौके-छक्की की बरसात करते हुई नजर आ रही है। इस वीडियों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इसे महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने (Anand Mahindra) अपने पर्सनल ट्विटर पर शेयर किया था। जिसमें एक 6 साल की बच्ची क्रिकेट खेलती हुई नजर आ रही है। वहीं बच्ची की बैटिंक को देखकर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन काफी खुश हुए।

बता दें कि इस समय ये वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसी के साथ ही आनंद महिंद्रा ने इस वीडियों को शेयर करते हुए लिखा है कि लिखा है कि ये बच्ची ​भविष्य में अपनी प्रतिभा के बल पर एक अच्छे क्रिकेटर के रूप में अपनी पहचान बनायेंगी और अपने माता पिता के साथ ही इस देश का नाम रोशन करेगी। इसी के साथ ही उन्होंने मिनिस्टर ऑफ यूथ अफेयर्स (Minister of Youth Affairs) किरेन रिजिजू (Kiren Rijiju) से बच्ची का खास ध्यान रखने की अपील की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mehak fathima (@mehak_fathima__)


दरअसल महिंद्रा ग्रुप के चेयरमेन आनंद महिंद्रा इस तरह के वीडियों सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करते रहते है। लेकिन इस तरह के वीडियों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। वहीं लोगों के द्वारा इसे पसंद करने के साथ ही इसे शेयर किया जा रहा है और कई तरह की प्रतिक्रिया भी दी जा रही है। बहरहाल इस समय ये वीडियों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रहा है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!