26.7 C
India
Wednesday, September 22, 2021

पूछताछ के दौरान राज कुंद्रा पर भड़क गई थी शिल्पा शेट्टी, तुम्हारी वजह से मेरा परिवार बदनाम हो रहा

सॉफ्ट सोनोग्राफी मामले में राजकुमार की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है बता दे कि 27 जुलाई यानी आज हुई पेशी में कोर्ट ने राज को लगा को 14 दिन और पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। जबकि राजकुमार के वकील की तरफ से यही कयास लगाए जा रहे थे कि उनकी दलीलों के बाद राज को कुछ हद तक रियायत मिल सकेगी। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया बता दे कि 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा राज कुंद्रा को उनके घर से गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद से ही जो पुलिस कस्टडी में हैं।

- Advertisement -

Hiren Parmar Raj Kundra

लेकिन जब से राजपूतों की गिरफ्तारी हुई है उसके बाद से ही शिल्पा शेट्टी की भी परेशानी है कम होने का नाम नहीं ले रही है इतना ही नहीं सोशल मीडिया के माध्यम से उनकी छवि को भी काफी नुकसान हुआ है। इस मामले में जब पुलिस शिल्पा शेट्टी से पूछताछ करने के लिए उनके घर पहुंची उस समय राज कुंद्रा भी उनके साथ मौजूद थे। दोनों ही पति-पत्नी को आमने-सामने बिठाकर इस मामले से जुड़े कई सवाल पुलिस द्वारा पूछे गए।

Shilpa Shetty Raj Kundra

वही खबरों की मानें तो इस दौरान शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से काफी ज्यादा नाराज दिखाई दी और दोनों के बीच में तीखी नोकझोंक भी हुई। इतना ही है बताया जाता है कि इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को काफी कुछ कहा कि शिल्पा ने कहा कि तुम्हारी वजह से मेरे सारे प्रोजेक्ट हाथों से निकल गए इतना ही नहीं तुम्हारी वजह से मेरी काफी ज्यादा बदनामी भी हो गई है आज मेरा परिवार भी काफी कुछ बातों को सह रहा है।

Shilpa Shetty Shouted Raj Kundra

वहीं जब इस तरह दोनों पति-पत्नी के बीच में तीखी नोकझोंक के दौरान शिल्पा शेट्टी फूट-फूट कर रोने लगती है तो उन्हें देखकर राज कुंद्रा भी काफी ज्यादा इमोशनल हो जाते हैं और वह साफ शब्दों में कहते हैं कि उन्हें पहले ही इन एप्लीकेशन के बारे में शिल्पा को बता देना चाहिए था। इस दौरान राज कुंद्रा की आंखों में भी आंसू आ जाते हैं लेकिन वह आप कुछ नहीं कर सकते क्योंकि पूरे सबूत उनके खिलाफ है। लेकिन इन सब मामलों में शिल्पा शेट्टी काफी परेशानियों के दौर से गुजर रही है।

Shilpa Shetty in trouble

मुंबई क्राइम ब्रांच के हाथ इस मामले को लेकर कई सबूत लगे हैं जो राज कुंद्रा की और सीधा इशारा करते हैं। इतना ही नहीं राज की कंपनी से जुड़े 4 लोग अपनी और से गवाही देने के लिए तैयार हो गए हैं। जिसने राज कुंद्रा की मुसीबत को और ज्यादा बढ़ा दिया है। इस मामले का खुलासा होने के बाद से ही इंडस्ट्री से जुड़ी कई अदाकाराओं ने भी राज कुंद्रा पर उन्हें पोर्नोग्राफी में धकेलने का आरोप लगाया है।

Raj Kundra Shilpa Shetty

पुलिस द्वारा पूछे गए सवालों को लेकर शिल्पा शेट्टी ने यह भी कहा कि उनके पति राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफी फिल्मों से कोई लेना देना नहीं है उनके द्वारा इरॉटिका फिल्म बनाई जाती थी। जिन्हें आप पोर्न फिल्म नहीं कह सकते दोनों में काफी अंतर होता है इतना ही नहीं उन्होंने जिस ऐप को लेकर लगातार राज कुंद्रा पर सवाल उठ रहे हैं इसको लेकर भी शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि वह हॉट शॉट के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!