बॉलीवुड इंडस्ट्री के इन कलाकारों की फीस सुन आपके उड़ जाएंगे होश, एक लेता हैं 100 करोड़ से ज्यादा

हिंदी सिनेमा में एक जमाना ऐसा था। जब कलाकारों को एक फिल्मों में काम करने के लिए महज हजार रूपए से भी कम फीस मिला करती थी। लेकिन अब जिस तरह जमाना बड़ी तेजी से बदल रहा है कलाकारों की फीस में भी उसी तेजी से इजाफा देखने को मिल रहा है आज मनोरंजन दुनिया में ऐसे कलाकार मौजूद है जो एक फिल्म को करने के लिए 100 करोड रुपए से भी ज्यादा फीस चार्ज करते हैं। तो चलो आज हम बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। जिनकी एक फिल्म की फीस सुनके आपके भी होश उड़ जाएंगे।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

akshay kumar 2

इस लिस्ट में पहला नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री का इंटरटेनमेंट कलाकार अक्षय कुमार का अक्षय बॉलीवुड इंडस्ट्री में उस जमाने से काम करते आ रहे हैं जब एक फिल्म में काम करने के लिए कलाकारों को महेश कुछ हजारों रुपए ही मिला करते थे। लेकिन जिस तरह से समय ने करवट बदली है और लोगों का फिल्मों की तरह अपना नजरिया बदला है तबसे कलाकारों की मानो किस्मत चमक गई हो यदि आज हम अक्षय कुमार की बात करें तो वे अपनी आने वाली फिल्म रामसेतु के लिए तकरीबन 117 करोड़ रूपए फीस के तौर पर लेंगे।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

deepika padukones

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का अभिनेत्री का नाम भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों के नाम के साथ में जोड़ा जाता है। जो एक फिल्म बनाने के लिए काफी मोटी रकम चार्ज करती हैं। उन्होंने आने वाली अपनी अपकमिंग फिल्म पठान के लिए 15 करोड़ तो वही उनके पति के साथ में आने वाली फिल्म 83 के लिए उन्होंने 14 करोड़ की फीस तय की है।

प्रभास राजू (Prabhas Raju)

bahubali prabhas raju

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है बाहुबली फिल्म में अपनी एक्शन भरी अदाकारी से सभी लोगों का दिल जीतने वाले साउथ सुपरस्टार प्रभास राजू का बता दें कि वह भी मनोरंजन दुनिया में उन कलाकारों में गिने जाते हैं। जो एक फिल्म को बनाने के लिए 100 करोड़ रुपए लेते हैं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

alia as Gangubai kathiyawadi

इस लिस्ट में चौथा नाम आता है आलिया भट्ट का जो बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी है। बता दें कि वह एक उभरती हुई अदाकारा है जो अब तक कई फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुकी हैं। लेकिन उन्होंने भी बहुत कम समय में ही अपना बड़ा नाम कमा लिया है। यही कारण है कि वह भी एक फिल्म को बनाने के लिए तकरीबन 20 से 25 करोड़ के बीच में फीस लेती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *