20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

पिता Sunil Grover के किरदार के कारण बेटे करना पड़ा लोगों की आलोचनाओं का सामना, खुद बताई अपनी पीड़ा

व्यस्त भरे इस दौर में आज इंसान अपने दिन का कुछ समय निकालकर उन चीजों को देखना पसंद करता है जिससे वह इंटरटेन हो सके और अपने दिमाग को शांत बनाए रख सकें। वैसे तो पिछले कई समय से बहुत एंटरटेनमेंट से रिलेटेड जो टीवी पर आते रहे हैं लेकिन कपिल शर्मा ने जबसे कॉमेडी में अपनी एंट्री मारी है इसके बाद से लोग उनके मुरीद हो गए हैं।

- Advertisement -

Sunil Grover Son Mohan Grover

कपिल शर्मा शो से मिली सुनील ग्रोवर  पहचान

बता दे कि बहुत कम समय में ही कपिल शर्मा ने लोगों के बीच में अपनी अच्छी पहचान बना ली है यही कारण है कि पिछले कुछ समय से बंद उनके शो को आज भी लोग याद कर रहे हैं और जल्द ही चालू होने की तमन्ना कर रहे हैं। देखा जाए तो द कपिल शर्मा शो में कपिल के अलावा जितने भी करैक्टर है सभी लोगों को एंटरटेन करते हुए नजर आते हैं लेकिन सबको सबसे ज्यादा प्रभावित सुनील ग्रोवर ने अपने गुत्थी वाले रोल से किया है।

sunil grover wife aarti grover

लेकिन आप जानते हैं कि पिछले काफी समय से सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा शो में नजर नहीं आ रहे हैं उनकी किसी बात को लेकर कपिल शर्मा से ऐसी बहस हुई केवल जिसके बाद से शो में दोबारा लौटकर नहीं आए और भी कई बार इंटरव्यू के दौरान भी कह चुके हैं कि कपिल शर्मा के साथ में दोबारा काम नहीं करना चाहते हैं। अब हाल ही में सुनील ने एक बयान देते हुए कहा है कि वे किस वजह से दोबारा कपिल शर्मा के साथ काम करना नहीं चाहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

सुनील के बेटे मोहन को नहीं पसंत गुत्थी

वैसे तो हर परिवार वाला सदस्य अपने में से किसी एक को टीवी पर देखना काफी ज्यादा पसंद करता है। लेकिन सुनील के साथ यहां कुछ उल्टा हुआ। बता दें कि उनके बेटे को उनका द कपिल शर्मा शो में गुत्थी बनना पसंद नहीं है। कलाकार के बेटे नहीं चाहते हैं कि उनके पापा एक औरत का रूप लेकर लोगों को एंटरटेन करें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

सुनील को द कपिल शर्मा शो से ही बड़ी पहचान मिल पाई है। इतना ही नहीं उन्होंने कपिल के साथ में काम करते हुए दौलत और शोहरत दोनों ही खूब कमाई लेकिन अचानक ही उन्होंने साल 2017 में द कपिल शर्मा शो को छोड़ दिया था। जिसके बाद से ही या कयास लगाए जा रहे थे कि कपिल से उनकी अनबन के चलते उन्होंने इस शो को छोड़ा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

लेकिन अब जिस तरह उनका इंटरव्यू सामने आया है इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद वह अपने बेटे की बात मानते हुए दोबारा गुत्थी नहीं बनना चाहते हैं। हालांकि इसे सही भी नहीं कहा जा सकता क्योंकि सुनील भी जानते हैं कि उन्हें इसी किरदार ने बड़ी पहचान दिलवाई है। सुनील के इस रोल को लेकर उनके बेटे का कहना है कि वे जब स्कूल जाते हैं तो उनके फ्रेंड्स उन्हें गुत्थी वाले किरदार को लेकर चिढ़ाते हैं जो उन्हें बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!